'कोई मिल गया' के सेट पर रेखा ने जड़ा था ऋतिक रोशन को थप्पड़, आखिर क्या थी इसके पीछे की वजह?
Advertisement
trendingNow12147289

'कोई मिल गया' के सेट पर रेखा ने जड़ा था ऋतिक रोशन को थप्पड़, आखिर क्या थी इसके पीछे की वजह?

Bollywood Retro: फिल्म 'कोई मिल गया' की कहानी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. आज भी मूवी के गानों की बहुत तारीफ होती है. मगर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान क्या-क्या हुआ था, यह बात बहुत कम लोग जानते हैं. आइए जानते हैं आखिर रेखा ने 'कोई मिल गया' के सेट पर  ऋतिक रोशन को चांटा क्यों मारा था. 

'कोई मिल गया' के सेट पर रेखा ने जड़ा था ऋतिक रोशन को थप्पड़, आखिर क्या थी इसके पीछे की वजह?

Bollywood Retro: बॉलीवुड की कुछ फिल्मों को लोग सालों तक नहीं भूला पाते हैं. इस लिस्ट में 'कोई मिल गया' (Koi Mil Gaya) का नाम भी शामिल है. आपने इस फिल्म की कहानी और गानों को बहुत बार सुना होगा. मगर क्या आपको इसकी शूटिंग से जुड़ा अनसुना किस्सा पता है. दरअसल इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा (Rekha) ने ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan) को कस कर तमाचा जड़ा था. आइए जानते इस अनसुने किस्से के बारे में.  

गलत सीन की तैयारी कर आ गए थे ऋतिक रोशन 

पिंकविला को इंटरव्यू देते हुए ऋतिक रोशन ने खुद बताया था कि एक दिन वो सेट पर गलत सीन की तैयारी कर के पहुंच गए थे. उनको फ्लैशबैक वाला सीन शूट करना था, मगर अभिनेता किसी और सीन की तैयारी कर के पहुंच गए थे. जब ऋतिक को सीन मिला तो उन्होंने कहा यह गलत सीन है. फिर उन्हें सामने से सही सीन के बारे में बताया गया, जिसे सुन उन्हें भी एहसास हुआ कि वो गलत सीन की तैयारी कर आए हैं. 

जब रेखा ने मारा था थप्पड़ 

फिल्म के एक सीन में रेखा को ऋतिक पर हाथ उठाना था. इसे शूट करने से पहले ही रेखा ने उन्हें बता दिया था कि वो सच में थप्पड़ मारेंगी. मगर उन्होंने रेखा की बात की परवाह नहीं की. इसके बाद रेखा उन्हें जोरदार तमाचा मारती हैं. सीन के कुछ समय बाद तक भी ऋतिक अपने गाल को सहलाते रह जाते हैं. ऋतिक को तब जाकर एहसास होता है कि रेखा सही कह रही थीं. हालांकि, इससे सीन बढ़िया शूट हो जाता है.

खास है रेखा और ऋतिक का बोंड 

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक एक दफा रेखा ने  ऋतिक रोशन के बारे में बात करते हुए कहा था, "डुग्गू एक अच्छा कलाकार है और कोई मिल गया उनके टैलेंट का प्रमाण है. डुग्गू के साथ मेरा एक खास रिश्ता है, वो मेरे सामने पैदा हुए था. यही कारण है कि फिल्म से सीन में भी हम दोनों की रिश्ता बहुत खास नजर आ रहा था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कब रिलीज हुई थी फिल्म 

कोई मिल गया साल 2003 में रिलीज हुई थी. ऋतिक रोशन और रेखा के अलावा इस फिल्म में प्रीति जिंटा और जॉनी लीवर जैसे सितारों ने काम किया था. इस फिल्म को ऋतिक के पिता राकेश रोशन से डायरेक्ट किया था. 

Trending news