जब Shah Rukh Khan के बेटे AbRam ने मारी कैमरा के लेंस को लात, वायरल हो रही है ये अनदेखी तस्वीर
Advertisement
trendingNow1906080

जब Shah Rukh Khan के बेटे AbRam ने मारी कैमरा के लेंस को लात, वायरल हो रही है ये अनदेखी तस्वीर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना खास पसंद नहीं करते. 

शाहरुख खान और अबराम खान

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम (Abram) की फैन फॉलोइंग किसी सितारे से कम नहीं है. अबराम (Abram) के नाम से सोशल मडिया पर ढेरों फैन पेज बने हुए हैं जहां उनकी तस्वीरें व उनसे जुड़ी जानकारी शेयर की जाती है. बीते काफी वक्त से अबराम (Abram) पापाराजी के कैमरा में नजर नहीं आए हैं. कोविड के चलते शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का परिवार ज्यादातर वक्त घर पर ही रह रहा है.

पब्लिक की नजर से दूर हैं अबराम
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना खास पसंद नहीं करते. हालांकि अबराम (Abram) को उसकी प्राइवेसी देने और उसे पब्लिक की नजर से दूर रखने में यकीन करने वाले शाहरुख (Shah Rukh Khan) के बेटे की तस्वीरें किसी न किसी जरिए से बाहर आ ही जाती हैं. हाल ही में अबराम की कजिन आलिया छिब्बा (Alia Chibba) द्वारा क्लिक की गई एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @aliachhiba

कैमरा में कैद हुआ ये नटखट पल
दोनों के किसी मस्ती भरे दिन की ये तस्वीर इसी साल फरवरी में क्लिक की गई है. फोटो में अबराम (Abram) कैमरा के लेंस को किक करने की कोशिश करता नजर आ रहा है और उसी वक्त इस फोटो को कैप्चर कर लिया गया. आलिया ने इस तस्वीर को कोई कैप्शन नहीं देते हुए फैंस को ही ये मौका दिया है कि वो गेस करें कि आखिर ये तस्वीर लेते वक्त सिचुएशन क्या रही होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @aliachhiba

पठान के जरिए होगी किंग खान की वापसी
बात करें अबराम के पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तो वह बीते लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कई फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप होने के बाद किंग खान ने कुछ वक्त ब्रेक लेने का फैसला किया था और अब वह जल्द ही एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही फिल्म पठान में काम करते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें-इस टीवी एक्ट्रेस को बाथटब में सोना है पसंद, लेटकर दिए कई शानदार पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news