Shraddha Kapoor Stree 2: श्रद्धा कपूर 'तू झूठी मैं मक्कार' के बाद एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. वो जल्द ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' में नजर आएंगी. 'स्त्री 2' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर श्रद्धा ने फिल्म में अपनी चोटी की ताकत के बारे में बात की. मुंबई के गोरेगांव इलाके में एक मल्टीप्लेक्स में फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च किया गया। इस मौके पर फिल्‍म की पूरी टीम मौजूद थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

20,000 वोल्ट की शक्ति


श्रद्धा ने मीडिया से कहा, 'ये इलेक्ट्रिक चोटी है. इसमें 20,000 वोल्ट की शक्ति है.' श्रद्धा के किरदार की चोटी 'स्त्री' की दुनिया में बहुत अहमियत रखती है. साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म के पहले भाग में श्रद्धा का किरदार फिल्म के अंत में भूतनी स्त्री की बिखरी हुई चोटी को समेटती दिखी थी जिससे सीक्वल का रास्ता खुला. 


 



सुर्ख लाल साड़ी और लंबी चोटी में श्रद्धा कपूर की नजाकत, 'स्त्री 2' के ट्रेलर लॉन्च में सब निहारते रह गए 


चोटी का इस्तेमाल करके भूत भगाया


'स्त्री 2' के ट्रेलर में भी श्रद्धा को अपनी चोटी का इस्तेमाल करके भूत सरकटा से मुकाबला करते हुए दिखाया गया है. वह भूत द्वारा फैलाई गई अराजकता को रोकने का प्रयास करती है. स्त्री ने चंदेरी में पुरुषों को निशाना बनाया था मगर सरकटा ने शहर की महिलाओं पर अपनी नजरें गड़ा दीं. वास्तव में सरकटा की हरकतों के कारण ही स्त्री पहले भूतनी बन गई थी. 


 



जब दुल्हन बनना होगा....', शादी के सवाल पर ये क्या बोल गईं श्रद्धा कपूर? राहुल मोदी को कर रहीं डेट 


ट्रेलर में चंदेरी के लोगों को सरकटा से लड़ने के लिए स्त्री को बुलाते हुए भी दिखाया गया है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 'स्त्री' में राजकुमार राव, फ्लोरा सैनी, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी हैं.  स्त्री 2 फिल्म की रिलीज को अब 15 अगस्त को रिलीज होगी. 'स्त्री' को हिंदी सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ हॉरर-कॉमेडी फिल्मों में से एक माना जाता है. इसी तरह की फिल्मों में 'रूही', 'भेड़िया' और 'मुंज्या' शामिल हैं.  


 


इनपुट-एजेंसी