'सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का रिश्ता किसी से छिपा नहीं....', एक्ट्रेस सुजाता मेहता ने लगाई दोनों के अफेयर पर मुहर
Advertisement
trendingNow12429630

'सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का रिश्ता किसी से छिपा नहीं....', एक्ट्रेस सुजाता मेहता ने लगाई दोनों के अफेयर पर मुहर

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की केमिस्ट्री को लेकर एक्ट्रेस सुजाता मेहता ने रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा कि दोनों के बीच जो कुछ था वो किसी से छुपा नहीं है. दोनों का साथ ऑन कैमरा ही नहीं, ऑफ कैमरा भी देखने को मिलता था.

'सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का रिश्ता किसी से छिपा नहीं....',

यूं तो सनी देओल का नाम करियर में कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा. मगर एक नाम राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया का भी था. डिंपल कपाड़िया और सनी देओल को लेकर कई तरह के गॉसिप्स चलते हैं. मगर आजतक दोनों ने कभी इस पर रिएक्ट नहीं किया. मगर अब इन दोनों के जमाने की एक्ट्रेस रहीं सुजाता मेहता ने दोनों की लवस्टोरी की बात कही है. उन्होंने ये खुलासा किया है कि सनी और डिंपल प्यार में थे. चलिए बताते हैं आखिर उन्होंने क्या कुछ बताया है.

प्रतिघात, चित्कार, साधन, जंग और कई फिल्मों में काम करने वालीं सुजाता मेहता ने 'सिद्धार्थ कानन' संग बातचीत में दोनों की केमिस्ट्री को बेहतरीन बताया. उन्होंने कहा, 'मैंने दोनों के साथ गुनाह में काम किया. दोनों की लवली केमिस्ट्री थी. दोनों एक दूसरे के बहुत क्लोज थे. उनके साथ काम करने रहे लोगों से दोनों की केमिस्ट्री किसी से छिपी नहीं है. हमारे प्रोफेशन में, मुझे लगता है कि सबकुछ काफी कामकाजी होता है. सब लोग अपना काम करते हैं और निकलते हैं. गुनाह के सेट पर जब भी हम लोग शूट पे गए. सनी-डिंपल की लवली केमिस्ट्री ऑन कैमरा और ऑफ कैमरा देखने को मिलती है. उनकी नियति में साथ होना लिखा था.'

अब सुजाता मेहता ने किया खुलासा
सुजाता मेहता ने ये भी खुलासा किया कि वह राजेश खन्ना की 'जय जय शिव शंकर' में थीं लेकिन बाद में डिपंल कपाड़िया ने उन्हें रिप्लेस कर दिया था. उन्हें रिप्लेस करते वक्त ये बताया गया कि राजेश खन्ना-डिंपल कपाड़िया के बच्चे चाहते हैं कि उनकी मां-पिता ही ये फिल्म करें साथ में.मगर ये फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हो सकी.

कभी हुआ करते थे दोनों के इश्क के चर्चे
मालूम हो, 80 के दशक में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के रिलेशनशिप की खबरें आम हुआ करती थीं. दोनों को लेकर कहा जाता था कि आग का गोला, मंजिल मंजिल और नरसिम्हा जैसी फिल्में करते करते दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. कहते तो ये भी हैं कि दोनों 11 साल रिश्ते में थे. मगर दोनों ने कभी भी इस बारे में बात नहीं की.

3 युगों की कहानी, ट्रिपल रोल और 30 करोड़ का बजट...2 दिन में हिलाकर रख दिया बॉक्स ऑफिस को इस फिल्म ने

 

मगर गदर 2 के वक्त डिंपल कपाड़िया भी गेटी गैलेक्सी थिएटर में देखने के लिए पहुंची थीं. फिर साल 2023 में भी सनी देओल और डिंपल कपाड़िया को एक बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए देखा गया था. जिसके बाद दोनों के प्रोजेक्ट की चर्चा शुरू हो गई थी.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news