क्या होगा 'द ट्रैटर्स' शो का कॉन्सैप्ट? करण जौहर करेंगे होस्ट, राज कुंद्रा-उर्फी जावेद समेत 10 कंटेस्टेंट्स के आने की उम्मीद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand2429944

क्या होगा 'द ट्रैटर्स' शो का कॉन्सैप्ट? करण जौहर करेंगे होस्ट, राज कुंद्रा-उर्फी जावेद समेत 10 कंटेस्टेंट्स के आने की उम्मीद

अमेरिकी शो 'द ट्रैटर्स' की तर्ज पर करण जौहर भी एक रियलिटी शो ला रहे हैं. जहां बड़े नामों को वह शामिल करने वाले हैं. फिलहाल सामने ये आया है कि शो ओटीटी पर दस्तक देगा. साथ ही 10 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी सामने आई है जिनके शो में आने की चर्चा है.. चलिए बताते हैं आखिर शो का कॉन्सैप्ट क्या होगा.

क्या होगा 'द ट्रैटर्स' शो का कॉन्सैप्ट?

अब एक बार फिर करण जौहर रियलिटी शो का रुख कर रहे हैं. चर्चा है कि वह अमेरिकी शो का इंडियन वर्जन ला रहे हैं. इस शो का नाम होगा 'द ट्रैटर्स'. 'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर ने गुरुवार को शो के सिलसिले में जैसलमेर पहुंचे हैं. यहां शो का शूट होना है. चलिए बताते हैं कौन कौन से कंटेस्टेंट हो सकते हैं.

'द ट्रैटर्स' में 10 कंटेस्टेंट्स होंगे. जिन्हें दो हफ्तों के लिए एक साथ रहना होगा. इस दौरान सबको होस्ट के द्वारा दिए गए टास्क को करना होगा. जैसा कि अमेरिकी शो में एक महल को चुना गया था. ठीक वैसे ही करण जौहर के शो के लिए भी एक पैलेस को ही चुना जाएगा. जहां सब कंटेस्टेंट रहेंगे. 

करण जौहर लाए 'द ट्रैटर्स' शो
अब ऐसा चटपटा शो आ रहा है तो करण जौहर से बेहतर होस्ट कौन ही होगा. फिलहाल वह जैसलमेर में हैं. वह दो हफ्तों तक यहीं रहने वाले हैं. मीडिया में कुछ नाम भी सामने आए हैं जो शो में हिस्सा ले सकते हैं. इनमें राज कुंद्रा, उर्फी जावेद जैसे नाम भी लिए जा रहे हैं. लेकिन अभी तक मेकर्स ने कंफर्म नहीं किए हैं.

इन दस नामों की है चर्चा
1. राज कुंद्रा
2. उर्फी जावेद
3. जन्नत जुबैर
4. स्टैंडअप कॉमेडियन हर्ष गुजराल
5. एक्टर आशीष विद्यार्थी
6. एक्टर-मॉडल साहिल सलाथिया
7. रैपर रफ्तार
8. फैशन क्रिटिक सूफी
9. अनपुमा फेम सुधांशु पांडे
10. करण कुंद्रा

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' का ट्रेलर OUT, गुत्थी बनकर लौटेंगे सुनील ग्रोवर? आलिया-जूनियर NTR समेत ये सब होंगे गेस्ट

 

कब और कैसे शुरू होगा...
अभी तक 'द ट्रैटर्स' शो को लेकर मेकर्स ने ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है. न ही ये साफ है कि ये कब और किस तारीख से आने वाला है. लेकिन ये जरूर बताया जा रहा है कि ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news