क्यों रोहमन शॉल से हुआ सुष्मिता सेन का ब्रेकअप, वजह आई सामने!
Advertisement
trendingNow11056250

क्यों रोहमन शॉल से हुआ सुष्मिता सेन का ब्रेकअप, वजह आई सामने!

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) काफी लंबे समय से रोहमन शॉल के संग रिलेशनशिप में थीं. अब एक्ट्रेस ने स्वीकार कर लिया है कि उनका ब्रेकअप हो चुका है. लेकिन अब ब्रेकअप के कारणों का पता चला है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का जब ब्रेकअप हुआ तो उनके फैंस को झटका लगा था. लेकिन अब पता लग रहा है कि आखिरकार एक्ट्रेस का ब्रेकअप क्यों हुआ. जी हां, हाल ही में सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर उनके ब्रेकअप के कारणों का अंदाजा लगाया जा रहा है.

  1. सुष्मिता सेन का पोस्ट
  2. ब्रेकअप की वजह आई सामने

सुष्मिता का पोस्ट

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपने ब्रेकअप के बारे में बताया. वह रोहमन शॉल से अलग हो गई हैं. इससे पहले कई बार उनके ब्रेकअप की खबरें आईं लेकिन दोनों ने हमेशा इससे इनकार किया. उनका यह रिश्ता क्यों टूटा इसकी वजह पर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं. सुष्मिता ने इस पर सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा है. हालांकि उनका लेटेस्ट पोस्ट काफी कुछ बयां करता है. अब अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर के साथ एक नोट साझा किया है. उन्होंने कहा कि खुश रहने के लिए जोखिम लें और इसके लिए हिम्मत चाहिए होती है. सुष्मिता के फैन्स उन्हें लाखों लोगों की प्रेरणा बता रहे हैं.

 

 

कैप्शन में लिखा मैसेज

सुष्मिता (Sushmita Sen) ने एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ है. वह कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं. इसके साथ कैप्शन में लिखती हैं, ‘जीवित रहने के लिए जोखिम लें. खुश रहने के लिए जोखिम उठाना. इसके लिए हिम्मत चाहिए.‘ आगे वह लिखती हैं, ‘आप लोगों में हिम्मत है, यकीन मानिए, हम सब करते हैं.‘  

लोगों ने किया कमेंट

सुष्मिता (Sushmita Sen) के इस पोस्ट पर प्रशंसकों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए कहा, ‘आंखों पे रिंग बिल्कुल शेरनी की आंखें.‘ एक फैन ने कहा, ‘आप लाखों लोगों की प्रेरणा हैं, लव यू.‘ एक अन्य ने लिखा, ‘प्रेरित करने वाला कैप्शन.‘ एक फैन लिखते हैं, ‘मुझे ये लाइन पसंद आईं.'

यह भी पढ़ें- परिणीति चोपड़ा ने पहन ली इतनी बोल्ड ड्रेस, लोगों को दिल संभालना हुआ मुश्किल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news