Zee Rozgar Samachar

आमिर खान के बाद अब शाहरुख खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी फातिमा सना शेख..?

'दंगल' में आमिर खान की बेटी बन चुकीं और 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में उनके साथ रोमांस करती नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस फातिमा सना शेख अब 'सारे जहां से अच्‍छा' में शाहरुख खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आ सकती हैं.

आमिर खान के बाद अब शाहरुख खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी फातिमा सना शेख..?

नई दिल्‍ली: पिछले कुछ समय से शाहरुख खान की आने वाली फिल्‍म 'सारे जहां से अच्‍छा' को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं. खबर है कि चांद पर कदम रखने वाले पहले भारतीय राकेश शर्मा पर आधारित इस बायोपिक पर शाहरुख खान इसी साल काम शुरू कर देंगे. लेकिन आखिर इस फिल्‍म में शाहरुख की हीरोइन कौन होंगी, इसपर कोई खबर अभी तक सामने नहीं आई थी. लेकिन अब खबर है कि 'दंगल' में आमिर खान की बेटी बन चुकीं और 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में उनके साथ रोमांस करती नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस फातिमा सना शेख अब इस फिल्‍म में शाहरुख खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आ सकती हैं. 

मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो फिल्‍म के निर्माता अब भी इस फिल्‍म में शाहरुख की लीडिंग लेडी कौन होगी, उसे ढूंढ रहे हैं. फिल्‍म में शाहरुख खान की पत्‍नी कौन बनेगी, इस किरदार के लिए फातिमा सना शेख को भी रेस में माना जा रहा है. मेकर्स फातिमा की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रैस हैं और इस किरदार के लिए फातिमा को बड़ा दावेदार माना जा रहा है. 

fatima

बता दें कि फिल्‍म 'सारे जहां से अच्‍छा' में पहले आमिर खान लीड रोल में नजर आने वाले थे. लेकिन अपने किसी दूसरे प्रोजेक्‍ट के चलते आमिर ने इस फिल्‍म से खुद को पीछे कर लिया और अब शाहरुख खान इस फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. शुरुआत में आमिर के साथ प्रियंका चोपड़ा के इस फिल्‍म में होने की बात थी, लेकिन शाहरुख खान के इस प्रोजेक्‍ट से जुड़ने के बाद अब प्रियंका का नाम इस प्रोजेक्‍ट से अलग हो गया है. 

thugs

ऐसे में अगर फातिमा को यह रोल मिलता है तो शाहरुख खान के साथ काम करने का उनका सपना जरूर साकार हो जाएगा. दरअसल हाल ही में फातिमा ने शाहरुख के प्रति अपनी दीवानी जाहिर की थी. बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान फिल्‍म 'जीरो' में और फातिमा सना शेख फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.