इस शख्स की मदद से सोनू सूद ने पहुंचाया किसान के घर ट्रैक्टर, खुश हो उठा परिवार

अभिनेता सोनू सूद ने रविवार को आंध्र प्रदेश के एक किसान को एक दिन के अंदर एक ट्रैक्टर मुहैया करा दिया.

इस शख्स की मदद से सोनू सूद ने पहुंचाया किसान के घर ट्रैक्टर, खुश हो उठा परिवार
फाइल फोटो

चंडीगढ़: अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक और दिल जीत लेने वाला काम कर दिया. रविवार को आंध्रप्रदेश के एक किसान को सोनू ने एक दिन के अंदर एक ट्रैक्टर मुहैया करा दिया. जैसे ही सोनू को पता चला कि बैल किराए पर न ले पाने के कारण किसान अपनी बेटियों का इस्तेमाल जुताई के लिए कर रहा है, उन्होंने तत्काल किसान परिवार की मदद की. किसान की बेटियों के कंधे पर बैल की तरह हल रखकर खेत की जुताई करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बाद सोनू सूद ने रविवार सुबह वादा किया था कि परिवार को शाम तक ट्रैक्टर मिल जाएगा.

सोनू सूद ने किसान तक ट्रैक्टर पहुचांने के लिए चंडीगढ़ में रहने वाले अपने दोस्त करन गिल्होत्रा से मदद मांगी. करन गिल्होत्रा ने बताया कि किसान का वायरल वीडियो देख कर सोनू सूद ने उनको फोन करके किसान को ट्रैक्टर देने की इच्छा जताई और कहा कि गरीब किसान के पास ट्रैक्टर एक दिन में ही पहुंचाना है. करन गिल्होत्रा के अनुसार सोनू सूद की बात सुनने बाद उन्होंने सोनालिका के चेयरमैन से बात की और सोनालिका के चेयरमैन ने तुरंत किसान को मदद पहुंचाने की हामी भर दी. इसके बाद उसी दिन किसान के पास ट्रैक्टर पहुंचा दिया गया. करन गिल्होत्रा चंडीगढ़ में पी एच डी चैम्बर के चेयरमैन हैं.

बताते चलें कि, सोनू सूद ने शनिवार रात ट्वीट किया था कि रविवार सुबह तक किसान के पास बैलों की एक जोड़ी होगी. हालांकि सुबह उन्होंने फिर से ट्वीट किया, 'यह परिवार बैल की एक जोड़ी के नहीं बल्कि एक ट्रैक्टर के लायक है. इसलिए आपको शाम तक एक ट्रैक्टर भेज दिया जाएगा जो आपके खेतों की जुताई करेगा.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.