तृप्ति देसाई को मिला ‘बिग बॉस’ का प्रस्ताव
Advertisement
trendingNow1302937

तृप्ति देसाई को मिला ‘बिग बॉस’ का प्रस्ताव

महिला अधिकार कार्यकर्ता तृप्ति देसाई ने आज दावा किया कि उन्हें जाने-माने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में शामिल होने का प्रस्ताव मिला है। हालांकि उन्होंने कहा कि वे इस शो में केवल इस शर्त पर भाग लेंगी कि शो में वॉइसओवर किसी महिला की हो। तृप्ति के मुताबिक यह प्रस्ताव उन्हें टीवी चैनल की ओर से मिला है।

तृप्ति देसाई को मिला ‘बिग बॉस’ का प्रस्ताव

पुणे: महिला अधिकार कार्यकर्ता तृप्ति देसाई ने आज दावा किया कि उन्हें जाने-माने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में शामिल होने का प्रस्ताव मिला है। हालांकि उन्होंने कहा कि वे इस शो में केवल इस शर्त पर भाग लेंगी कि शो में वॉइसओवर किसी महिला की हो। तृप्ति के मुताबिक यह प्रस्ताव उन्हें टीवी चैनल की ओर से मिला है।

तृप्ति ने बताया, ‘मैं बिग बॉस के घर में रहने के लिए तैयार हूं। टीवी चैनल और इसके निर्माताओं के साथ मुलाकात में मैंने उन्हें बताया है कि अगर वे ‘बिग बॉस’ के तौर पर किसी महिला की आवाज को लेते हैं तो मैं उनका प्रस्ताव स्वीकार कर लूंगी।’ उन्होंने कहा कि आगामी अभियानों के मद्देनजर बिग बॉस के घर में लंबे समय तक रहना उनके लिए मुमकिन नहीं होगा हालांकि उन्होंने इसे स्त्री-पुरूष समानता के लिए एक अच्छा मंच बताया। यह शो जब से शुरू हुआ है तब से इसमें बिग बॉस को पुरूष आवाज ही मिली है। तृप्ति भूमाता बिग्रेड से जुड़ी हैं।

 

Trending news