Yami Gautam ने की शादी, Uri के डायरेक्टर Aditya Dhar के साथ लिए सात फेरे
Advertisement
trendingNow1913740

Yami Gautam ने की शादी, Uri के डायरेक्टर Aditya Dhar के साथ लिए सात फेरे

यामी गौतम ने शादी कर ली है. उन्होंने आज यानी चार जून को 'उरी' के डायरेक्टर आदित्य धार के साथ सात फेरे लिए. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को ये खुशखबरी दी. यामी ने परिवार के लोगों की मौजूदगी में 'उरी' के डायरेक्टर आदित्य धर संग सात फेरे लिए. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

यामी गौतम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्‍वीर शेयर की है. यामी ने शादी का लाल जोड़ा पहन रखा है, वहीं, आदित्य धर ने क्रीम रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी हुई है. दोनों एक-दूसरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

 

यामी का कैप्शन

शादी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए यामी गौतम ने ल‍िखा है, 'तुम्हारी रोशनी के साथ, मैंने प्यार करना सीखा. अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है. हम प्राइवेट लोग हैं इसलिए हमने ये उत्‍सव स‍िर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है. हम इस प्यार और दोस्ती के सफर की शुरुआत आपके आशीर्वाद के साथ करना चाहते हैं'. 

फैंस हुए हैरान

यामी और आदित्य की इस वेडिंग से फैंस काफी हैरान हैं, लेकिन वो खुश हैं कि दोनों शादी के बंधन में बंधे. फैंस से लेकर सितारे तक इस जोड़ी को अपनी-अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- क्या मीका के डर से KRK ने बेच दिया अपना घर? बोले- 'मैं तुझे मारुंगा नहीं, वापस आ जा'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news