OMG 2 में हुई Yami Gautam की एंट्री! Akshay Kumar और Pankaj Tripathi का थामेंगी हाथ
Advertisement

OMG 2 में हुई Yami Gautam की एंट्री! Akshay Kumar और Pankaj Tripathi का थामेंगी हाथ

फिल्म के दूसरे पार्ट में दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इस फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal) को रिप्लेस कर रहे हैं.

अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी

नई दिल्ली: साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'ओह माय गॉड' (Oh My God) ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. फिल्म की कहानी और कॉन्सेप्ट काफी ज्यादा पसंद किया गया था और अब जल्द ही फैंस को इस फिल्म का दूसरा पार्ट देखने को मिल सकता है. बीते दिनों ही ये खबर आई थी कि प्रोड्यूसर अश्विन वार्दे ने फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ हाथ मिला लिया है.

OMG2 में यामी की एंट्री
फिल्म के दूसरे पार्ट में दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इस फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal) को रिप्लेस कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय इस बार भी अपने भगवान कृष्ण वाले अवतार को ही जारी रखेंगे जबकि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का किरदार अभी हिडेन रखा गया है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक यामी गौतम (Yami Gautam) भी फिल्म के दूसरे पार्ट में नजर आ सकती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

क्या होगी फिल्म की कहानी?
रिपोर्ट के मुताबिक, 'ओह माय गॉड 2 में यामी गौतम (Yami Gautam) फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म की कहानी में उनका रोल काफी अहम होगा.' जहां तक फिल्म की कहानी का सवाल है तो पिछले पार्ट में एक शख्स की पूरे सिस्टम और भगवान के खिलाफ नाराजगी दिखाई गई थी जबकि इस बार फिल्म की कहानी पहले से ज्यादा अनूठी होगी और इसमें सभी किरदार बहुत अहम होंगे.

उमेश शुक्ला करेंगे निर्देशन
कहानी का मुख्य प्लॉट अभी खोला नहीं गया है लेकिन एक बार फिर से उमेश शुक्ला ही इस फिल्म निर्देशन करते दिखाई देंगे. बता दें कि उमेश न सिर्फ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ओह माय गॉड का पहला पार्ट डायरेक्ट कर चुके हैं बल्कि उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म पैडमैन का भी निर्देशन किया था. देखना होगा कि क्या ये फिल्म भी दर्शकों को उतना ही एंटरटेन कर पाएगी या नहीं.

ये भी पढ़ें-

शादी के बाद ब्याहता यामी की पहली तस्वीर आई सामने, सिंदूर और चूड़े में लग रहीं कमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news