शादी के बाद Mrs.Yami Gautam की पहली तस्वीर आई सामने, सिंदूर और चूड़े में जम रही एक्ट्रेस
Advertisement

शादी के बाद Mrs.Yami Gautam की पहली तस्वीर आई सामने, सिंदूर और चूड़े में जम रही एक्ट्रेस

यामी गौतम (Yami Gautam) हाल ही में शादी के बंधन में बंध गई हैं. यामी अपने इंस्टाग्राम स लगातार शादी से जुड़ी फोटोज शेयर कर रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर यामी का ब्याहता लुक वायरल हो रहा है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam Wedding) ने शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म के निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) संग सात फेरे लिए. इस समारोह में परिवार के लोग ही मौजूद थे. यामी की शादी के बाद की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में यामी अपने पति संग नजर आ रही हैं. उनकी मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा नजर आया.

यामी की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपनी शादी कई तस्वीरें साझा की हैं. यामी इन तस्वीरों में दुल्हन के रूप में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. यामी गौतम ने चार जून को 'उरी' के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी. इसके बाद से ही वो लगातार अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर रही हैं. 

 

 

फैंस को भाया यामी का लुक

शादी के बाद की तस्वीर यामी (Yami Gautam) ने तो शेयर नहीं कि लेकिन सोशल मीडिया पर उनका लुक जरूर वायरल हो रहा है. फोटो में यामी (Yami Gautam) ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है. इस फोटो में उनकी मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा नजर आया. फैंस को उनका ये लुक खूब पसंद आया. 

यह भी पढ़ें- Neha Kakkar को दुनिया में नहीं लाना चाहते थीं उनकी मां, करवाना चाहती थीं अबॉर्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news