टीवी स्टार समीर शर्मा ने की आत्महत्या, घर पर नहीं मिला सुसाइड नोट

 'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम टीवी स्टार समीर शर्मा ने मलाड में बीती रात सुसाइड कर ली. 

टीवी स्टार समीर शर्मा ने की आत्महत्या, घर पर नहीं मिला सुसाइड नोट
मलाड पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक जॉर्ज फर्नांडीस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है...

मुंबई: 'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम टीवी स्टार समीर शर्मा ने मलाड में बीती रात सुसाइड कर ली. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शर्मा का शव मलाड (पश्चिम) में चिंचोली बंदर इलाके में 'नेहा बिल्डिंग' में अपने फ्लैट की रसोई में छत के पंखे से बुधवार रात लटका मिला. मलाड पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक जॉर्ज फर्नांडीस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. संदेह है कि उन्होंने दो दिन पहले आत्महत्या की थी. 

उन्होंने बताया कि चौकीदार के रसोई की खिड़की से झांक कर देखने पर उसे अभिनेता का शव नजर आया और उसने फिर सोसायटी के बाकी लोगों को इसकी जानकारी दी. अन्य एक अधिकारी ने बताया कि सोसायटी के लोगों ने पुलिस को बुलाया, जो मौके पर पहुंच कर शर्मा को अस्पताल ले गई. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि शर्मा फरवरी से किराए के फ्लैट में अकेले रह रहे थे, पुलिस उनके परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. फर्नांडिस ने कहा, "हमें मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. यह आत्महत्या प्रतीत होती है. ऐसा संदेह है कि उन्होंने दो दिन पहले आत्महत्या की थी. हमने शव को पोस्टमार्टेम के लिए भेज दिया है." 

उन्होंने बताया कि प्राथमिक जानकारी के अधार पर ‘एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट’ (एडीआर) दर्ज कर ली गई है. मुंबई में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (34) की मौत का मामला काफी चर्चा में है. वह उपनगर बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे.

समीर शर्मा ने 'कहानी घर-घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू जैसे कई शो में काम किया था. फिलहाल वह 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में शौर्या महेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे.

LIVE टीवी: