Yo Yo Honey Singh ने Lockdown में किया कमाल, Body transformation देख रह जाएंगे दंग

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने अपने नए टोंड लुक से सबको चौंका दिया है

Yo Yo Honey Singh ने Lockdown में किया कमाल, Body transformation देख रह जाएंगे दंग
Yo Yo Honey Singh

नई दिल्ली: फेमस रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh)  की आवाज के बाद, जल्दी ही उनकी टोंड बॉडी के दीवानों की संख्या भी बढ़ने वाली है. रैपर यो यो ने अपने शरीर में इतने बड़े बदलाव किए हैं कि इंटरनेट की दुनिया में वे खुद वॉयरल होने लगे हैं. यो यो हनी सिंह ने लॉकडाउन के दौरान अपने फिटनेस पर कितना ध्यान दिया है इस बात का अंदाजा आप उनके बॉडी ट्रांसफार्मेशन को देख कर आसानी से लगा सकते हैं. दावा है कि हनी सिंह के फैन भी उन्हें इस चेंज के बाद पनजर में नहीं पहचान सकेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Haathi bahar kaise aayega#yoyohoneysingh #yyhs #funny

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

रैपर हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कई ऐसे तस्वीरें शेयर की हैं जो उनकी अपनी बॉडी पर की गई मेहनत को बयां कर रही हैं. उनके फैटी बॉडी से फैट गायब हो चुका है और बॉडी फुल टोंड नजर आ रही है. हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बॉडी ट्रांसफार्मेशन के हिंट अपनी तस्वीरों से देने शुरू कर दिए थे और अब जब पूरी तरह से वह फिट हो कर सामने आए हैं तो उनका लुक दीवाना करने वाला है. अपने कई रैप वीडियो के साथ उन्होंने अपनी बॉडी को भी फ्लॉट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

उनके वेट पुट ऑन करने से उन पर एजिंग इफेक्ट नजर आने लगा था, लेकिन बॉडी ट्रांसफार्मेशन के बाद उनके लुक में ड्रेमेटिक चेंज नजर आ रहा है. यो यो पहले से यंग और हैंडसम नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने कई पिक्स में डोले-शोले और अपनी फिट बॉडी को भी जबरदस्त तरीके से फ्लॉट किया है.

हनी सिंह आजकल अपने टिक-टॉक पर भी खूब एक्टिव हैं. कभी जोक्स तो कभी गाने की पेरोडी पर एक्टिंग करते नजर आ रहे है. उनके इस नए एक्सपेरिमेंट्स को भी खूब लाइक मिल रहे हैं. योयो ने अपने लॉकडाउन का जो सबसे ज्यादा सही उपयोग किया है वह उनकी टोंड बॉडी पर नजर आ रहा है और फैंस भी उनके इस नए लुक को खूब ऐप्रिशियेट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

बता दें कि यो यो अचानक से पॉप सिगिंग दुनिया से गायब हो गए थे और चार साल बाद मखना गाने से अपनी रिएंट्री की थी. तब उनका वेट काफी बढ़ चुका था. नेहा कक्कड़ के साथ मखना गाने में उनकी आवाज सुनकर उनके चाहने वालों ने राहत की सांस ली थी. दीपिका और रणवीर की शादी में उनकी कई पिक्स क्लिक हुई थी तब वह काफी फैटी हो चुके थे, उस समय भी अपने लुक में कुछ चेंज किए थे. कई टैटूज उन्होंने बनवा लिए थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

यो यो ने कई सुपरहिट रैप सॉंग गाए हैं. इनमें अंगरेजी बीट, ब्राउन रंग, नीली आंखें, दिल चोरी, छोटे छोटे पेग, रंगतारी, उर्वशी, अरबपति, हाई हील्स जैसे गाने शामिल हैं. उनकी आवाज और गाने के जबरदस्त लिरिक्स सुन कर हर किसी के पैर थिरकने लगते हैं और अब उनका ये नया ट्रांसफार्म उनकी नशीली आवाज के साथ उनके चाहने वालों का कत्ल करने के लिए काफी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें