close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बाहुबली' प्रभास के साथ 'रिश्ते' को लेकर भड़कीं दिग्गज नेता की बहन, पुलिस में शिकायत दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शर्मिला की शिकायत पर अब हैदराबाद साइबर क्राइम सेल ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है.

'बाहुबली' प्रभास के साथ 'रिश्ते' को लेकर भड़कीं दिग्गज नेता की बहन, पुलिस में शिकायत दर्ज
वाईएस शर्मिला ने पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग की है (फोटो साभारः फेसबुक)

नई दिल्ली: वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मीला ने सोमवार को हैदराबाद पुलिस आयुक्त से सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का आग्रह किया. शर्मीला, वाईएसआर कांग्रेस की नेता हैं. शर्मीला ने अपने खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार से मुलाकात की. 

साइबर क्राइम सेल में मामला दर्ज
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शर्मिला की शिकायत पर अब हैदराबाद साइबर क्राइम सेल ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. सोमवार को साइबर सेल के अडिश्नल कमिश्नर केसीएस रघुवीर ने बताया कि इस मामले में आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. साथ ही यूट्यूब और सोशल मीडिया में फैलाए गए कंटेंट की जांच हो रही है. जिन-जिन लोगों ने इसे अपलोड किया है, उनसे पूछताछ की जाएगी. 

बदनाम करने की साजिश
शर्मीला के साथ उनके पति अनिल कुमार भी थे. शर्मीला ने लोकप्रिय तेलुगू फिल्म अभिनेता व 'बाहुबली' फेम प्रभास के साथ उनका नाम जोड़कर झूठा प्रोपेगेंडा किए जाने की कड़ी आलोचना की. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि यह आम चुनावों से पहले राजनीतिक फायदा उठाने के लिए उन्हें बदनाम करने की साजिश है. आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई.एस.राजशेखर रेड्डी की बेटी शर्मीला का मानना है कि इस प्रचार के पीछे तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) है.

प्रभास को नहीं जानतीं
शर्मीला ने कहा, "इस तरह की गलत बात 2014 के चुनावों के पहले शुरू हुई थी और यह चुनावों के आने के साथ फिर से तेजी से हो रही है. मैंने चरित्र हनन करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है. मेरा मानना है कि इस अफवाह के पीछे तेदेपा है." उन्होंने कहा कि वह प्रभास को नहीं जानतीं और उनकी कभी भी प्रभास से कोई बातचीत तक नहीं हुई है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें