Zaheer Iqbal ने शादी से पहले इन खास लोगों के साथ टाइम किया स्पेंड, 'दूल्हे राजा' की Unseen फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow12304664

Zaheer Iqbal ने शादी से पहले इन खास लोगों के साथ टाइम किया स्पेंड, 'दूल्हे राजा' की Unseen फोटो वायरल

Zaheer Iqbal-Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इन्हीं के बीच दूल्हे राजा की एक अनसीन फोटो वायरल हो रही है, जिसमें जहीर शादी से पहले खास लोगों के साथ टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं. 

जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा

Zaheer Iqbal Unseen Photo Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों और प्री-वेडिंग फंक्शन्स और पूजा की फोटोज-वीडियोज से पूरा सोशल मीडिया जगमगा रहा है. जहां एक तरफ हर कोई सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) और जहीर को कपल के तौर पर साथ देखने के लिए बेताब हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ दूल्हे राजा यानी जहीर इकबाल की शादी से पहले एक अनसीन फोटो वायरल हो गई है. इस अनसीन फोटो में जहीर इकबाल अपनी बहन, दोस्तों और करीबियों के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं. आइए, यहां आपको दिखाते हैं जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की वायरल हो रही अनसीन फोटोज...

शादी से पहले जहीर इकबाल की अनसीन फोटो वायरल

मेकअप आर्टिस्ट मीरा ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal Photos) भी नजर आ रहे हैं. पोस्ट में मीरा ने दो तस्वीरें लगाई हैं. जिसमें पहली में मीरा होने वाले दूल्हे जहीर की बहन, कॉस्ट्यूम डिजाइनर सनम रतनसी के साथ डिनर टेबल पर मस्ती करती दिख रही हैं. तो वहीं दूसरी फोटो एक ग्रुप पिक्चर है, जिसमें जहीर इकबाल ब्लैक कलर की टी-शर्ट में कैमरा के लिए मुस्कुराते हुए पोज कर रहे हैं. मेकअप आर्टिस्ट मीरा ने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा- 'फैमिली' और साथ में दो रेड हार्ट इमोजी लगाए हैं. जहीर इकबाल की शादी से पहले की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.  

fallback

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: दुल्हनिया के हाथों में सजी पिया के नाम की मेहंदी, क्यूट पोज करके सोनाक्षी ने दिखाई झलक

सोनाक्षी सिन्हा के घर हुई पूजा सेरेमनी

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding) के घर बीती शाम यानी 22 जून की शाम पूजा रखी गई थी. जहां सोनाक्षी अपनी मां पूनम सिन्हा और पापा शत्रुघ्न सिन्हा के साथ नजर आईं. सोनाक्षी के घर से पूजा की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  सोनाक्षी और जहीर की आज रजिस्टर्ड मैरिज होने वाली है, जिसके बाद शाम के समय एक रेस्टोरेंट में वेडिंग रिस्पेशन रखी गई है. सोनाक्षी के पिता और दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में इस बात को क्लियर किया था कि 23 को वेडिंग रिसेप्शन है. 

Sonakshi Sinha की जहीर इकबाल से शादी पर फिर आया 'मामा' पहलाज निहलानी का बयान, बोले- 'शत्रुघ्न खुली सोच वाले शख्स...'   

Trending news