पीएम मोदी की बायोपिक में ये अभिनेेत्रियां बनेंगी मां और पत्नी, सामने आया फर्स्ट लुक

एक्ट्रेस ने बयान में कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का किरदार निभाना सम्मान की बात है. यह मेरा अब तक का सबसे विशेष किरदार होने वाला है'' 

पीएम मोदी की बायोपिक में ये अभिनेेत्रियां बनेंगी मां और पत्नी, सामने आया फर्स्ट लुक

नई दिल्ली: जब से देश के पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का ऐलान हुआ है लोगों के मन में फिल्म के अलग-अलग किरदारों को लेकर खासी उत्सुकता बनी हुई है. जहां लीड रोल में विवेक ओबेरॉय नजर आने वाले हैं वहीं हाल ही में मोदी के खास अमित शाह के किरदार पर से पर्दा उठाया गया. लेकिन अब फिल्म के दो बेहद अहम किरदारों का रहस्य भी खुल चुका है. जी हां लंबे समय से पीएम मोदी की मां और उनकी पत्नी के किरदारों में एक्ट्रेसेस को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब इन दोनों अभिनेत्रियों के नाम के साथ-साथ उनका फर्स्ट लुक सामने आ चुका है.  

वरिष्ठ अभिनेत्री जरीना वहाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में उनकी मां हीराबेन मोदी का किरदार निभाएंगी. उनका कहना है कि यह विशेष बात है. जरीना ने एक बयान में कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का किरदार निभाना सम्मान की बात है. यह मेरा अब तक का सबसे विशेष किरदार होने वाला है. उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा." ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर की.


फोटो साभार: ट्विटर@Taranadarsh

टीवी अभिनेत्री बरखा विष्ट सेनगुप्ता फिल्म में मोदी की पत्नी जशोदाबेन का किरदार निभाएंगी. बिष्ठ ने कहा कि फिल्म के शूटिंग करते समय उन्हें बहुत अच्छा लगा.

बरखा ने कहा, "ऐसी शानदार फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए मैं संदीप सिंह (निर्माता) की शुक्रगुजार हूं. इससे पहले 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में उनके साथ काम करने का शानदार अनुभव है और मुझे पता है कि जशोदाबेन का किरदार निभाने का अनुभव भी बहुत शानदार होने वाला है."


जरीना वहाब निभाने जा रही हैं मां का किरदार फोटो साभार: ट्विटर@Taranadarsh

फिल्म में मनोज जोशी (भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह), प्रशांत नारायण, बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, अक्षत आर. सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कार्येकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाएंगे.


बायोपिक में बरखा विस्ट बनेंगी पीएम मोदी की पत्नी, फोटो साभार: ट्विटर@Taranadarsh

निर्माता संदीप सिंह ने कहा, "ये दो किरदार सबसे महत्वपूर्ण किरदारों में से हैं. मुझे खुशी है कि जरीना जी यह करने के लिए सहमत हो गईं क्योंकि यह किरदार इतने अच्छे तरीके से और कोई नहीं कर पाता. बरखा उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं और वह बहुत अच्छा काम कर रही हैं."

मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नरेंद्र दामोदर मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शुरुआत करने से 2014 आम चुनाव के बाद देश के 14वें प्रधानमंत्री बनने तक का सफर है. इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग गुजरात के विभिन्न स्थानों तथा देश भर में होगी.

इनपुट आईएएनएस से भी

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें