First Look: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पोस्टर 23 भाषाओं में हुआ लॉन्च
Advertisement
trendingNow1486615

First Look: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पोस्टर 23 भाषाओं में हुआ लॉन्च

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बॉलीवुड स्टाइल में देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. 

 

(फोटो साभार- @taran_adarsh)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में बायोपिक का दौर नया नहीं है लेकिन ऐसा लगता है कि खिलाड़ियों के बाद अब राजनीति के कई चेहरों को पर्दे पर देखना मजेदार होगा. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बाद अब वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बॉलीवुड स्टाइल में देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. आज पीएम मोदी पर बन रही बायोपिक का फर्स्ट पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज कर दिया गया है. इसे महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र देवेंद्र फडणवीस ने लॉन्च किया. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट पर पोस्टर के फर्स्ट लुक को शेयर किया है जिसमें पीएम के रोल में विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं. पोस्टर पर टैग लाइन दी गई है, 'देश ही मेरी शक्ति है.'

पीएम मोदी की बायोपिक की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है, जिसे निर्देशक ओमंग कुमार निर्देशित करेंगे. इस फिल्‍म में एक्‍टर विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाएंगे. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा की जानकारी दी थी. इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर आज 7 जनवरी को रिलीज किया गया. फिल्‍म का टाइटल अभी 'पीएम नरेंद्र मोदी' रखा गया है. इस फिल्‍म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी. फिल्म को विवेक के फादर सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

It's Official: पर्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी बने नजर आएंगे विवेक ओबरॉय, इस दिन रिलीज होगा पहला Look

जानकारी के अनुसार विवेक ओबेरॉय ने तो अपने लुक्स और बॉडीशेप पर काम करना भी शुरू कर दिया है. वह इस रोल के लिए अपने करियर का सबसे चैलेंजिंग रोल मान रहे हैं. इस बायोपिक की आउटडोर शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी. पिछले डेढ़ साल से उमंग कुमार फिल्म की टीम के साथ मिलकर इसकी कहानी को लेकर काम कर रहे थे. अहम किरदारों में कौन कौन होगा इसकी घोषणा भी बहुत जल्द ही की जाएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news