Zee Exclusive: भोजपुरी फिल्मों के खिलाफ साजिश होगी, तो चुप नहीं बैठूंगा- 'निरहुआ'
Advertisement

Zee Exclusive: भोजपुरी फिल्मों के खिलाफ साजिश होगी, तो चुप नहीं बैठूंगा- 'निरहुआ'

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म 'बॉर्डर' रिलीज के पहले दिन से ही देशभर में छा चुकी है. लगभग थिएटरों में इस फिल्म के लिए हाउसफुल का बोर्ड भी लग चुका है.

Zee Exclusive: भोजपुरी फिल्मों के खिलाफ साजिश होगी, तो चुप नहीं बैठूंगा- 'निरहुआ'

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के खिलाफ मुंबई में एक पत्रकार को फोन पर गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देने पर शिकायत दर्ज की गई है. इस मामले में Zee News Digital से बातचीत करते हुए निरहुआ ने इस बात को स्वीकार किया है कि उन्होंने ऐसा किया, लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर निरहुआ ने ऐसा क्यों किया? आइए, जानते हैं इस पूरे मामले में निरहुआ का क्या कहना है?

भोजपुरी सिनेमा के पीआरओ और पत्रकार शशिकांत सिंह के पास निरहुआ का फोन जाता है, निरहुआ उन्हें भला-बूरे कहते हैं... इस बात को खुद निरहुआ स्वीकार करते हुए कहते हैं कि वह शशिकांत से काफी नाराज थे. इसके पीछे की वजह बताते हुए निरहुआ कहते हैं कि पिछले दो सालों से शशिकांत सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा के खिलाफ नेगेटिव अभियान चलाए हुए थे.

निरहुआ के अनुसार उन्हें फिल्म 'बॉर्डर' बनाने में काफी मेहनत लगी और इस फिल्म को बनाने में उन्होंने अपनी पूरी संपति दांव पर लगा दी. उन्होंने कहा कि ऐसे में शशिकांत का सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म 'बॉर्डर' का नेगेटिव अभियान चलाना उन्हें बेहद पसंद नहीं आया और इसी वजह से उन्होंने शशिकांत को फोन लगाया और उनसे बात की. साथ ही निरहुआ ने यह भी कहा कि भोजपुरी फिल्मों के खिलाफ अगर साजिश होगी, तो वह शांत नहीं बैठेंगे.

fallback

निरहुआ खुद इस बात को मानते हैं कि भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता है, लेकिन वह खुद इस अश्लीलता शब्द को भोजपुरी फिल्मों से दूर करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं और उनकी फिल्म 'बॉर्डर' इसी उद्देश्य के साथ बनाई गई है, जिसे देशभर में काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शशिकांत द्वारा सोशल मीडिया पर 'बॉर्डर' का नेगेटिव प्रमोशन करना निरहुआ को किसी भी एंगल से सही नहीं लगा.

निरहुआ ने कहा कि आज तक उनकी शशिकांत से कोई बातचीत नहीं हुई थी और उनसे निरहुआ का कुछ लेना देना भी नहीं था. फिर वह लगातार निरहुआ और उनकी फिल्मों के खिलाफ क्यों फेसबुक पोस्ट लिखते थे. निरहुआ का कहना कि अगर वह भोजपुरी फिल्मों के लिए कुछ अच्छा करना चाह रहे हैं, तो शशिकांत को इससे क्या प्रॉब्लम है. इन्हीं सभी कारणों से तंग आकर निरहुआ ने शशिकांत को कॉल किया था.

बता दें, निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म 'बॉर्डर' रिलीज के पहले दिन से ही देशभर में छा चुकी है. लगभग थिएटरों में इस फिल्म के लिए हाउसफुल का बोर्ड भी लग चुका है. वहीं, इस फिल्म के लीड एक्टर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की हर तरफ तारीफ हो रही है. भोजपुरी फिल्म जगत से लेकर बॉलीवुड तक उन्हें सराहा जा रहा है और सराहा भी क्यों न जाए निरहुआ ने इस फिल्म के जरिए भोजपुरी फिल्म को एक नया स्तर प्रदान किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news