ZEE5 की 'ब्लकबस्टर' फरवरी; विश्वभर के दर्शकों का मनोरंजन करेंगी ये फिल्में

 ZEE5 अपने विश्वभर के दर्शकों के लिए 'ब्लकबस्टर' फरवरी लेकर आ रहा है. 

ZEE5 की 'ब्लकबस्टर' फरवरी; विश्वभर के दर्शकों का मनोरंजन करेंगी ये फिल्में

मुंबई: ZEE5 अपने विश्वभर के दर्शकों के लिए 'ब्लकबस्टर' फरवरी लेकर आ रहा है. क्राइम थ्रिलर से लेकर हाई सस्पेंस ड्रामा का डोज दर्शकों को मिलेगा. इंडिया टीवी शो, मूवीज, न्यूज और वीडियो के साथ, ZEE5 दक्षिण एशिया के दर्शकों के लिए 12 भाषाओं में कंटेट उपलब्ध कराता है. ZEE5 60 से अधिक लोकप्रिय लाइव टीवी चैनल ऑफर करता है जिसमें ZEE के सबसे पसंदीदा चैनल शामिल हैं. ZEE5, गूगल प्ले स्टोर, iOS ऐप स्टोर, www.ZEE5.com के साथ-साथ सैमसंग स्मार्ट टीवी, ऐप्पल टीवी, एंड्राइड टीवी और अमेजन फायर टीवी पर उपलब्ध है.

द फाइनल कॉल: अभिनेता अर्जुन रामपाल इस फिल्म के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे. 22 फरवरी को इस फिल्म का प्रीमियर प्रदर्शित होगा. यह फिल्म प्रिया कुमार की पुस्तक पर आधारित है. फिल्म में साक्षी तंवर और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे. 

अभय: कुणाल खेमू भी अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे. इस फिल्म में वह जांच अधिकारी की भूमिका निभाएंगे जो बड़े से बड़े मर्डर केस को सुलझाएंगे. अभय का प्रीमियर 7 फरवरी को प्रदर्शित किया गया.

शरारते आज: ZEE5 की सबसे बड़ी बंगाली फिल्म 'शरारते आज' 21 फरवरी को आ रही है. फिल्म में बंगाली अभिनेता परमब्रत चट्टोपाध्याय नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है.  

फरवरी में D7 और कलावू जैसी तमिलभाषा की फिल्म, मलयालम की मिरर और आरपू के साथ-साथ मराठी भाषा की सेक्स, ड्रग्स, और थिएटर का प्रदर्शन फरवरी माह में किया जाएगा. ZEE5 की रंगबाज़ और मराठी शो डेट विथ साई अब तमिल, तेलगू, बांग्ला, कन्नड़, मराठी और मलयालम में उपलब्ध है. 

ZEE5 ग्लोबल के चीफ बिजनेस अधिकारी अर्चना आनंद ने कहा, "हम लगातार कई तरह की मूल फिल्मों पर काम कर रहे हैं. हमारे टीवी शो सभी भाषाओं और शैली में हमारे विश्वभर के दर्शकों के लिए उपलब्ध हैं. हमें ZEE5 का बेहतर रिस्पांस मिला है. खास करके बांग्लादेश, श्रीलंका और पाकिस्तान में. कई शो के अलावा, हम अन्य बाजारों में भी इस सफलता को दोहराना चाहते हैं."