close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Zee5 की 'बॉम्बर्स' मचा रही है धमाल, फुटबॉल का खेल जीत रहा फैंस का दिल

Zee5 की वेब सीरीज 'बॉम्बर्स' रिलीज हो गई है. इस फुटबॉल बेस्ड वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में फिल्म 'जलेबी' फेम वरुण मित्रा और बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी नजर आ रहे हैं.

Zee5 की 'बॉम्बर्स' मचा रही है धमाल, फुटबॉल का खेल जीत रहा फैंस का दिल
Zee5 की 'बॉम्बर्स' (फोटो साभार- Instagram)

मुंबई: Zee5 की वेब सीरीज 'बॉम्बर्स' रिलीज हो गई है. इस फुटबॉल बेस्ड वेब सीरीज के एपिसोड्स आपको स्क्रीन से एक सेकेंड के लिए भी हटने की गुंजाइश नहीं दे रहे हैं. इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में फिल्म 'जलेबी' फेम वरुण मित्रा और बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी नजर आ रहे हैं. इस वेब सीरीज को वरुण मित्रा के करियर का टर्निंग प्वाइंट माना जा रहा है. 

फिल्म 'जलेबी' में अपनी भूमिका से पहचान बनाने वाले एक्टर वरुण मित्रा फिलहाल वेब सीरीज 'बॉम्बर्स' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. वरुण ने बताया कि फुटबॉल बेस्ड वेब सीरीज के लिए उन्होंने अच्छी खासी ट्रेनिंग की. इतना ही नहीं दिन में 8 से 10 घंटे वह और पूरी टीम फुटबॉल खेला करते थे. वरुण का यह भी मानना है कि शूट के दौरान लगातार फुटबॉल खेलने की वजह से बिना किसी एक्स्ट्रा एफर्ट के उन्होंने 12 किलो वजन भी कम कर लिया है.

Video: सोनी राजदान इस फिल्म में आएंगी नजर, Zee5 पर देखिए ये क्यूट Love Story

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

"Fort et Fier, Arikbaar. Bombers Baar Baar." Record and upload this chant with #StarInBombers and you can star in our show! #ContestAlert #FortEtFierArikbaar #BombersBaarBaar #GoBombers #BombersFC . . . #Football #IndianFootball #Actor #Bollywood #Model #Action #WebSeries#FootballCulture #FootballMatch #Fifa #Sports #Soccer #PremierLeague #FootballFans #Footballday #FootballNeverEnds . . . @varun.mitra @shivampatil90 @ranvirshorey @aahanakumra @sapnapabbi_sappers @princenarula @meiyangchang @rohanrai1509 @dasmridul @danishpandor @saaqibayubi @idevsharma @gaurav.m.sharma @taheraliag @furia_vishal @zee5 @zee5premium @archisfreestyler @horseshoepictures @banijayasia @thevishalkapoor @saaqibayubi @abhilashkumar @zakirhussain9 @anupsoni3 @florasaini @bombersfc.zee5

A post shared by ZEE5 (@zee5) on

इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रही आहना कुमरा के साथ अपनी बॉन्डिंग का जिक्र करते हुए वरुण का कहना है कि आहना बेहतरीन अदाकारा हैं और जिस तरह से वह बात करती है वक्त का पता नहीं चलता. वह अच्छी को स्टार हैं  और सेट पर एक खुशनुमा माहौल उनकी वजह से हमेशा बना रहता है.

वरुण मित्रा ने मुंबई के बारे बात करते हुए एक्टर का कहना है कि उन्हें मुंबई की बारिश बेहद पसंद है. बचपन में जब वह दिल्ली में हुआ करते थे, तो पहली बारिश पर अपने दोस्तों के साथ साइकिल लेकर कॉलोनी के चक्कर काटते थे और खूब भीगते थे. कई वर्षों बाद इस बार जब मुंबई में पहली बारिश हुई तब भी उन्होंने अपने दोस्तों के साथ बेंच पर बैठकर बारिश के मजे लिए. वरुण आगे कहते हैं कि जब भी बारिश होती है, उन्हें एक कप चाय का प्याला जरूर याद आता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें