मुमताज के 'कूल आंटी' वाले बयान पर जीनत अमान ने किया पलटवार, बोलीं - 'हर किसी को अपनी राय...'
Advertisement
trendingNow12206968

मुमताज के 'कूल आंटी' वाले बयान पर जीनत अमान ने किया पलटवार, बोलीं - 'हर किसी को अपनी राय...'

Zeenat Aman: जीनत अमान ने कुछ दिन पहले लिव-इन रिलेशनशिप को सही बताया. मगर मुमताज को उनकी सलाह बिल्कुल पसंद नहीं आई. मुमताज का बयान सुन जीनत अमान ने भी पलटवार किया है.  

मुमताज के 'कूल आंटी' वाले बयान पर जीनत अमान ने किया पलटवार, बोलीं -  'हर किसी को अपनी राय...'

Zeenat Aman: कभी सितारों को लोग ट्रोल करते हैं तो अभी इंडस्ट्री के लोगों को ही उनके बयान पसंद नहीं आते हैं. हाल ही में जीनत अमान (Zeenat Aman) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. उन्होंने लिव-इन रिलेशनशिप को सही ठहराते हुए एक पोस्ट शेयर किया. मगर बीते दिन एक इंटरव्यू में बात करते हुए मुमताज (Mumtaz) ने साफ कहा कि उन्हें जीनत की बात बिल्कुल भी सही नहीं लगती है. अब जीनत अमान ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए मुमताज के कमेंट का जवाब दिया है. 

जीनत अमान ने दिया मुमताज को जवाब 

मुमताज ने कहा था कि रिश्तों पर सलाह देने के लिए जीनत अमान आखिरी इंसान होनी चाहिए. अब 'हिंदुस्तान' से बात करते हुए जीनत अमान ने इस कमेंट पर प्रतिक्रिया दी. वो कहती हैं कि हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है. जीनत कहती हैं वो अभी भी दूसरों पर टिप्पणी या किसी को अपमानित करना पसंद नहीं करती हैं. बता दें कि एक समय पर दोनों एक्ट्रेस ने 'हरे रामा हरे कृष्णा' में काम किया था, मगर इन दिनों दोनों अलग-अलग पक्ष रखने की वजह से चर्चा में हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नन्हे बेटे अकाय संग इंडिया लौटीं अनुष्का शर्मा, खुशी से झूमे विरुष्का फैंस,फोटो के लिए रखी ये शर्त

मुमताज ने कहा था जीनत को 'कूल आंटी' 

जीनत अमान की लिव-इन रिलेशनशिप को सही बताने वाली सलाह सुन मुमताज को गुस्सा आ गया था. उन्होंने जूम को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि जीनत को ऐसी सलाह देने से पहले सोचना चाहिए. साथ ही मुमताज ने कहा था कि वो जीनत की कूल आंटी बनने की एक्साइटमेंट को समझ सकती हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'जीनत रिश्तों पर सलाह देने वाली अंतिम इंसान होनी चाहिए.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मुमताज को जीनत अमान की लिव-इन रिलेशनशिप वाली सलाह पर आया गुस्सा, बोलीं - 'कूल आंटी की तरह...'

अक्सर फैंस को सलाह देती हैं जीनत अमान

जीनत अमान सोशल मीडिया पर लगातार फैंस को सलाह देती दिखती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर कहा था कि कुछ घंटों के लिए अच्छा दिखना आसान है, लेकिन जब दो लोग साथ में रहते हैं तो वो ज्यादा बेहतर तरीके से समझ पाते हैं. उनका यही पोस्ट मुमताज को पसंद नहीं आया था. 

 

Trending news