'साउथ के लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए...' Kalki 2898 AD के 'भैरव एंथम' में सरदार लुक को लेकर थोड़े परेशान थे प्रभास!
Advertisement
trendingNow12321373

'साउथ के लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए...' Kalki 2898 AD के 'भैरव एंथम' में सरदार लुक को लेकर थोड़े परेशान थे प्रभास!

Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में धूम मचा रही है और ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ का एक शानदार गाना भी आता है, जिसमें प्रभास भी सरकार लुक में नजर आ रहे हैं, लेकिन एक्टर पहले इस लुक को लेकर थोड़े परेशान थे. चलिए जानते हैं क्या थी इसके पीछे की वजह?

Prabhas Sardar Look In Kalki 2898 AD Song

Prabhas Sardar Look In Kalki 2898 AD Song: प्रभास और दीपिका पादुकोण की साइंस-फिक्शन माइथोलॉजी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को बॉक्स ऑफिस पर 7 दिन हो चुके हैं और इन दिनों में फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हुए अब तक वर्ल्डवाइड 700 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म में नजर आने वाले किरदारों ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म में प्रभास ने 'भैरव एंथम' के लिए पहली बार पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ काम किया. 

हाल ही में एक बातचीत में कोरियोग्राफर पोनी वर्मा ने दोनों सुपरस्टार्स के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे उन्होंने गाने में प्रभास को पगड़ी पहनाने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि प्रभास इस आइिडया को लेकर पहले थोड़े परेशान थे, लेकिन दिलजीत को ये आइडिया काफी पसंद आया. कोरियोग्राफर पोनी ने बॉलीवुड नाउ से बात करते हुए बताया कि वे चाहती थीं कि प्रभास और दिलजीत दोनों सेम लुक में नजर आए. 

कैसे 'कल्कि 2898 एडी' के गाने में सरदार बनें प्रभास?

उन्होंने बताया, 'मुझे लगा कि प्रभास सरदार के लुक में कमाल के दिखेंगे. मैंने अपने निर्माताओं को इसके बारे में बताया, लेकिन उनका कहना था कि ये 'कल्कि' का प्रमोशन है, आप उन्हें सरदार क्यों बना रहे हैं? उन्होंने कहा कि ये हमारी फिल्म के साथ नहीं चलेगा. इसलिए मैंने कहा कि ये केक पर चेरी की तरह होगा जब वे सरदार के लुक में शानदार अंदाज में चलेंगे'. उन्होंने आगे बताया. 'दिलजीत को मेरा आइडिया तुरंत पसंद आया... प्रभास ने कहा, 'क्या आपको यकीन है?' फिर ये बात सामने आई कि दक्षिण के लोगों को बुरा नहीं मानना चाहिए'. 

'वो मेरी नहीं सुनती...' बहन सोनाक्षी की चॉइस से कभी खुश नहीं थे भाई लव सिन्हा? पहले भी कह दी थी ऐसी बात

कोरियोग्राफर ने ऐसे मनाया प्रभास को

पोनी ने बात करते हुए आगे बताया, 'उनकी इस बात को सुनने के बाद मैंने कहा कि उन्हें बुरा नहीं लगेगा. ये बस एक Cumulation है. ये एक पॉजिटिव एटिट्यूड है कि उत्तर और दक्षिण एक साथ आ रहे हैं'. दिलजीत और प्रभास के उत्तर भारत और दक्षिण के फैंस को सही महत्व देना एक कठिन चुनौती थी. पोनी ने कहा, 'उत्तर को ऐसा नहीं लगना चाहिए कि उन्हें ज़्यादा महत्व दिया जा रहा है और दक्षिण को ऐसा नहीं लगना चाहिए कि उन्हें ज़्यादा महत्व दिया जा रहा है, दोनों को बराबर देखा जाना चाहिए. मेरे लिए यही सबसे बड़ी चुनौती थी'. 

जारी होते ही छा गया गाना 

वहीं, जब दिलजीत और प्रभास का ये शानदार गाना जारी किया गया तो सारे देश में इसकी धूम मच गई. गाना उत्तर से लेकर दक्षिण तक दोनों के तमाम फैंस को खूब पसंद आया और साथ ही प्रभास के सरदार लुक को फैंस का खूब प्यार मिला. बता दें, नाग अश्विन के निर्देशन में बनी ये साइंस-फिक्शन माइथोलॉजी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इस साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बनकर उभरी है. इस फिल्म को पैन इंडिया पर बड़े पर्दे पर उतारा गया था, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. 

Trending news