10 करोड़ में बनी इस रीजनल फिल्म ने 8 दिन में कमाए 66 करोड़, मची बॉलीवुड में खलबली!
Advertisement

10 करोड़ में बनी इस रीजनल फिल्म ने 8 दिन में कमाए 66 करोड़, मची बॉलीवुड में खलबली!

Bollywood Vs Regional Cinema: 8 दिन पहले रिलीज फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 की प्रमोशन भी दमदार हुई थी और जब ये रिलीज हुई तो इसका जादू चल गया. खास बात ये है कि फिल्म महज 10 करोड़ में बनी लेकिन अब तक ये 66 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

 

10 करोड़ में बनी इस रीजनल फिल्म ने 8 दिन में कमाए 66 करोड़, मची बॉलीवुड में खलबली!

Carry on Jatta 3: जहां आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हुई और किसी का भाई किसी की जान जादू ऑडियंस पर नहीं चला वहीं 8 दिन पहले रिलीज एक रीजनल फिल्म ऐसी भी रही है जिसमे कमाई में ऐसा बवंडर उठाया है कि बॉलीवुड वालों की नींद ही उड़ गई होगी. हम बात कर रहे हैं पंजाबी मूवी कैरी ऑन जट्टा 3 की जिसमें गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) का ऐसा जादू चला कि लोग दीवाने हो गए हैं. 

10 करोड़ में बनी फिल्म ने कमाए इतने
8 दिन पहले रिलीज फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 की प्रमोशन भी दमदार हुई थी और जब ये रिलीज हुई तो इसका जादू चल गया. खास बात ये है कि फिल्म महज 10 करोड़ में बनी लेकिन अब तक ये 66 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही बजट से ज्यादा कमा लिए थे. पहले दिन फिल्म ने 10 करोड़ 12 लाख कमाए. ऐसे में इस फिल्म की चर्चा होना लाजिमी है. बॉलीवुड में इसकी रिलीज और सक्सेस देखकर लोग हैरान हैं. क्योंकि काफी समय से किसी बॉलीवुड फिल्म का ऐसा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है.

वहीं इतनी कमाई करके कैरी ऑन जट्टा 3 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी फिल्म भी बन गई है. इस लिस्ट में पहले सौंकन सौंकने का नाम शामिल था जो शरगुन मेहता की फिल्म थी. इसने पहले ही वीक में जबरदस्त कमाई कर रिकॉर्ड बनाया था और अब ये रिकॉर्ड कैरी ऑन जट्टा 3 के नाम हो गया है.   

द कपिल शर्मा शो पर हुआ फिल्म का प्रमोशन
कैरी ऑन जट्टा 3 की स्टार कास्ट कुछ समय पहले द कपिल शर्मा शो पर भी नजर आई थीं जहां खूब मस्ती और धमाल तो हुआ ही साथ ही फिल्म से जुड़े दिलचस्प किस्से भी शेयर किए थे. इसके बाद पूरी कास्ट को आमिर खान ने अपने घर पर इनवाइट किया था जहां भी मस्ती का माहौल दिखा.
 
 

    

Trending news