रिलीज के पहले ही फिल्म 'No Means No' किया कमाल, ट्रेलर को मिला ये अवॉर्ड
Advertisement
trendingNow1866803

रिलीज के पहले ही फिल्म 'No Means No' किया कमाल, ट्रेलर को मिला ये अवॉर्ड

इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. वहीं, इस फिल्म के ट्रेलर को भारत के साथ साथ पोलैंड में भी अबतक कई बार देखा जा चुका है.

रिलीज के पहले ही फिल्म 'No Means No' किया कमाल, ट्रेलर को मिला ये अवॉर्ड

नई दिल्ली: साल 2020 में कोरोना वायरस महामारी की वजह से कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकी थी. वहीं, अब इस साल कई बेहतरीन फिल्मों के रिलीज होने की उम्मीद है. इन्हीं फिल्मों में एक से एक है विकाश वर्मा द्वारा निर्देशित  फिल्म 'नो मिन्स नो.' जल्द ही यह फिल्म बड़े पर्दे पर भी रिलीज होने जा रही है.. अभिनेता ध्रुव वर्मा इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. बता दें कि यह संभवत फिल्म 22 मार्च 2021 को रिलीज होगी.

इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. वहीं, इस फिल्म के ट्रेलर को भारत के साथ साथ पोलैंड में भी अबतक कई बार देखा जा चुका है. हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को बेस्ट ट्रेलर का अवार्ड भी मिला है. इस फिल्म के ट्रेलर को अबतक हज़ारों लोगों ने देखा है और इसे खूब पसंद कर रहे हैं. लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

भारत- पोलैंड के बीच के रिश्ते को मिलेगी मजबूती

यह फिल्म भारतीय डायरेक्टर विकाश वर्मा द्वारा निर्मित अपने तरह की पहली इंडो पोलिश फिल्‍म है. इस फिल्म का उद्देश्य भारत और पोलैंड के बीच के रिश्ते को और मजबूत करना है. जैसे कि राज कपूर ने 1970 में रूस में फिल्म मेरा नाम जोकर के जरिये भारत और सोवियत रूस की संस्कृति का आदान – प्रदान किया था. उसी तरह विकास वर्मा भी भारत की संस्कृति को पोलेंड की संस्कृति से आदान–प्रदान इस फिल्म के माध्यम से कर दिया हैं. विकाश वर्मा के इस ऐतिहासिक कदम को लोगो का भरपूर साथ मिल रहा है साथ ही बिहार सरकार ने फिल्म निर्देशक के इस ऐतिहासिक पहल के लिए सम्मानित भी किया हैं.  यह फिल्म 22 मार्च 2021को रिलीज होगी लेकिन लोगों को अभी से इसका इंतजार है. इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी और पोलिस भाषा में रिलीज किया गया जाएगा. वहीं, फिल्म को रिलीज करने की पूरी तैयारियां कर ली गई हैं.

कई स्टार्स ने किया फिल्म का प्रमोशन 

आपको बता दें कि फिल्‍म 'नो मीन्‍स नो में संगीत हरि‍हरन ने दिया है.वही म्यूजिक को प्रोडूस अक्षय हरिहरन ने किया हैं. बात करें  फिल्म के स्टार कास्ट की तो ध्रुव वर्मा के अलावा गुलशन ग्रोवर, शरद  कपूर, दीपराज राणा , मिलिंद  जोशी , कैट  क्रिस्टियन , नाज़िआ  हुसैन ,एना  डोर और एना  गुज़िक , नतालिया  बक और बहुत से कलाकार नजर आएंगे. आपको बता दे कि फिल्म 'नो मीन्‍स नो' का टीजर बीते दिनों जारी हो चुका है. जिसको फ़िल्म से लेकर कई हस्तियों जैसे कि प्रीति जिंटा, संजय दत्त, सुनील शेट्टी , पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय, कनाडा में भारतीय राजदूत अजय बिसरिया ने ट्वीट करके इस फिर के टीजर को खूब सराहा हैं . साथ ही आपको बता दे कि यह एक  एक्‍शन-थ्रिलर  फिल्‍म है, जो संभवत: 22 मार्च 2021 को रिलीज होगी.अब देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म अच्छी खासी कमाई कर पाती है या नहीं. इस फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार है. ट्रेलर देखकर साफ पता लगाया जा सकता है कि इस फिल्म की कहानी कितनी दमदार होगी.

Trending news