कास्टिंग डायरेक्टर Faiz Qureshi ने किया खुलासा, फिल्म 'मेहक सुगंध' नवंबर में होगी रिलीज
Advertisement
trendingNow1691422

कास्टिंग डायरेक्टर Faiz Qureshi ने किया खुलासा, फिल्म 'मेहक सुगंध' नवंबर में होगी रिलीज

कोरोना वायरस के चलते मेहक सुगंध बॉलीवुड फिल्म की रिलीज को आगे किया गया है. मेहक सुगंध एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है 

कास्टिंग डायरेक्टर Faiz Qureshi ने किया खुलासा, फिल्म 'मेहक सुगंध' नवंबर में होगी रिलीज

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते मेहक सुगंध बॉलीवुड फिल्म की रिलीज को आगे किया गया है. मेहक सुगंध एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है जिसमें 6 गाने है जिनको बॉलीवुड सिंगर्स मनोज मिश्रा ,खुशबू जैन ,जावेद अली और मोहद  दानिश ने गाया है. फिल्म की  कास्टिंग बॉलीवुड कस्टिंग डायरेक्टर Faiz Qureshi और उनकी कंपनी जिसके वो फ़ाउँडेर ओनर  है Reddwings production के द्वारा  की गयी है.

'मेहक सुगंध' की शूटिंग पूरी हो चुकी है इसकी शूटिंग  हरिद्वार, मसूरी, शिवगंगा, सत्ततल, मेरठ, गाजियाबाद और  ऋषिकेश  में 37 दिन में पूरी हुई है. अब फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क/ काम भी सारा कम्पलीट/पूरा हो चुका है और रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है. जितेंदर चित्र प्रोडक्शन जितेंदर आर्य के द्वारा मेहक सुगंध फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@faizqureshiofficial) on

उनके सारी टीम से बात करने के बाद उन्होंने रिलीजिंग डेट नवंबर में रखी है. Faiz Qureshi ने इस फिल्म के लिए शान मिश्रा को कास्ट किया है जो हीरो के रूप में फिल्म में नजर आएंगे और उनका कहना है वो नए नए कलाकारों को ही ज़्यादातर लांच करते हैं जैसे  उन्होंने पहले भी  टीवी सांग्स, टीवी एड्स और वेब्सीरीज में  नए कलाकारों को लांच किया है.

'मेहक सुगंध' में कफील अहमद क्रिएटिव डायरेक्टर हैं जुल्फी राजपूत ओर निधी मिश्रा सेकंड लीड रोल में नजर आएंगे दूसरी तरफ़ रिया चौधरी मेन लीड में होंगी. अशरफ खान विलन के रूप में नजर आयंगे

फैज कुरैशी खुद जो वेब्सीरीज़ और टीवी सांग्स प्रोड्यूज कर रहे हैं, उनके लिए भी अपनी कंपनी Reddwings productiom के द्वारा नए नए कलाकारों को ही कास्ट कर रहे हैं. उनका मानना ये है कि नए कलाकारों को बहुत ज्यदा कठिनाइयों और मुश्किलों का सामना करना पड़ता है इसलिए नए कलाकारों को बॉलीवुड में चांस मिलना चाहिए जो वो बखूबी इस काम को अंजाम दे रहे हैं .

कोरोना वैश्विक महामारी के चलते काफी चीजें आगे बड़ाई गईं हैं. Faiz का कहना  है  उनके इंटरनेशनल फैशन शोज जो उनकी कंपनी Reddwings production द्वारा आयोजित किये जाते हैं और उसके साथ जो शूटिंग्स उनकी होने वाले थी वो सब कैंसिल कर दिए गए हैं. कोरोना वायरस से राहत मिलने के बाद ही सब कुछ पहले जैसा होगा और सब लोग काम कर पाएंगे. अब वो अपनी फैमिली के साथ अपने घर पर ही कुछ ऑनलाइन फैशन कॉन्टेस्ट्स और कम्पीटीशन्स को करवा रहे हैं,
 साथ में सोशल एक्टिविटीज और कैंपेन चला रहे हैं और घर में अपनी फैमिली के साथ स्वस्थ रहने की अपने टीम और फैन्स को सलाह दे रहे हैं.

Trending news