Deadpool and Wolverine Teaser Out: एक्शन से भरपूर है 'डेडपूल 3', 26 जुलाई को करेगी धमाल
Advertisement
trendingNow12106276

Deadpool and Wolverine Teaser Out: एक्शन से भरपूर है 'डेडपूल 3', 26 जुलाई को करेगी धमाल

Deadpool and Wolverine Teaser Out: 2024 सुपर बाउल के दौरान 'डेडपूल और वुल्वरिन' का टीजर जारी किया गया, जो ह्यू जैकमैन की वुल्वरिन के रूप में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में डेडपूल की वापसी का प्रतीक है. टीजर काफी एक्शन से भरपूर है और फैन्स को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है.

'डेडपूल और वुल्वरिन' का टीजर देख उड़ जाएंगे होश

Deadpool and Wolverine Teaser Out: 'डेडपूल' आखिरकार छह साल बाद वापसी कर रहा है और डिज्नी अब मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) में शामिल हो गया है. 'डेडपूल और वुल्वरिन' के टीजर का प्रीमियर 2024 सुपर बाउल के दौरान हुआ, जिसमें रेयान रेनॉल्ड्स के मर्क ने डेडपूल के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया और ह्यू जैकमैन के रूप में वुल्वरिन वापस आया.

टीजर की शुरुआत डेडपूल (Deadpool and Wolverine) को अपना जन्मदिन मनाते हुए देखा जा सकता है. इस टीजर में डेडपूल को काफी एक्शन करते हुए देखा जा सकता है, लेकिन वुल्वरिन की सिर्फ एक ही झलक देखने को मिलती है, जिसमें उनका चेहरा अभी नहीं दिखाया गया. दो सुपरहीरो के एक साथ डेडपूल 3 में आने पर फैन्स का क्रेज और भी ज्यादा बढ़ गया है. 

'डेडपूल और वुल्वरिन' का टीजर है मजेदार
फिल्म का टीजर काफी मजेदार है, जिसमें भरपूर एक्शन देखने को मिला. अब टीजर में इतना एक्शन देखने के बाद फैन्स को यकीन है कि फिल्म धमाकेदार होने वाली है. ऐसे में फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @deadpoolmovie

कब रिलीज होगी फिल्म
'डेडपूल और वुल्वरिन' अमेरिका में 26 जुलाई 2024 को रिलीज होने वाली है. 'डेडपूल 3' का टीजर और रिलीज डेट हॉलीवुड की दोहरी मार के कारण कई महीनों की देरी के बाद आई है. रेयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन के अलावा स्टार कास्ट में डेडपूल की मंगेतर, वैनेसा के रूप में मोरेना बैकारिन शामिल हैं. म्यूटेंट नेगासोनिक टीनएज वारहेड के रूप में ब्रायना हिल्डेब्रांड, इलेक्ट्रा के रूप में जेनिफर गार्नर, ब्लाइंड अल के रूप में लेस्ली उग्गम्स, टैक्सी ड्राइवर डोपिंदर के रूप में करण सोनी, कोलोसस के रूप में स्टीफन कपिकिक, नेगासोनिक की प्रेमिका युकिओ के रूप में शिओली कुत्सुना और एक्स-फोर्स सदस्य पीटर के रूप में रॉब डेलाने इस फिल्म का हिस्सा हैं.

'डेडपूल 3' में क्यों हुई देरी?
हॉलीवुड में हड़ताल के कारण 'डेडपूल 3' के निर्माण में चार महीने की देरी हुई, जिससे इसकी रिलीज की तारीख मई से जुलाई तक बढ़ गई. पहली 'डेडपूल' फिल्म में एंटी-हीरो द्वारा अजाक्स से बदला लेने की कोशिश की गई थी, जबकि सीक्वल में उसे केबल का मुकाबला करने के लिए एक्स-फोर्स टीम बनाते हुए देखा गया था. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं. 'डेडपूल 2' ने रिलीज होने पर रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

Trending news