F1 Trailer: फार्मूला 1 रेसर के किरदार में जम रहे ब्रैड पिट, स्पीड की दुनिया का कराएंगे दीदार
Advertisement
trendingNow12326391

F1 Trailer: फार्मूला 1 रेसर के किरदार में जम रहे ब्रैड पिट, स्पीड की दुनिया का कराएंगे दीदार

Brad Pitt F1 Trailer: फिल्म एफ1 का निर्देशन 'टॉप गन: मेवरिक' के निर्देशक जोसेफ कोसिंस्की ने किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर ब्रैड पिट, डॉन अपोलो फिल्म्स से फॉर्मूला 1 स्टार लुईस हैमिल्टन, जेरी ब्रुकहाइमर फिल्म्स से जेरी ब्रुकहाइमर, चाड ओमान, डेड गार्डनर और जेरेमी क्लिनर हैं. फिल्म इंटरनेशनल स्तर पर 25 जून, 2025 सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

 

ब्रैड पिट की नई फिल्म F1 का ट्रेलर आउट

Brad Pitt F1 Trailer: लुईस हैमिल्टन की अपकमिंग फिल्म 'फ़ॉर्मूला 1' का पहला ट्रेलर फ़ॉर्मूला 1 ब्रिटिश ग्रांड प्रिक्स में लॉन्च किया गया. 'एफ1' शीर्षक वाली फिल्म में ब्रैड पिट ने एक पूर्व एफ 1 ड्राइवर की भूमिका निभाई है. इस फिल्म में 'स्नोफॉल' से डैमसन इदरीस, 'द क्राउन' से टोबियास मेन्ज़ीस और 'द बंशीज़ ऑफ इनिशेरिन' से केरी कॉन्डन जैसी स्टार शामिल हैं.

'एफ1' का टीज़र स्क्रीन पर रेसिंग एक्शन के हाई-ऑक्टेन मोंटाज के साथ आता है, जो क्वीन के प्रतिष्ठित एंथम 'वी विल रॉक यू' के साथ पूरी तरह से तालमेल बिठाता है. फिर ब्रैड पिट का कैरेक्टर आता है. इसके बाद रेड बुल, फेरारी, मर्सिडीज, एस्टन मार्टिन और अब मैकलेरन जैसी टीमों के बीच कॉम्पिटिशन को दिखाता है.

'कल्कि 2898 एडी' सीक्वल में हो जाएगी प्रभास के किरदार की मृत्यु? किसने कर दी भविष्यवाणी

पूर्व एफ 1 ड्राइवर का किरदार निभा रहे ब्रैड पिट
इस फिल्म में ब्रैड पिट एक अनुभवी पूर्व एफ 1 ड्राइवर का किरदार निभा रहे हैं, जो एक काल्पनिक टीम APXGP के साथ फॉर्मूला 1 में अपनी वापसी कर रहा है. उनके साथ उनके साथी के रूप में डैमसन इदरीस भी शामिल हैं, जो ग्रांड प्रिक्स के दौरान रोमांचक मुकाबलों में खेल के दिग्गजों को चुनौती देने के लिए तैयार हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Warner Bros. India (@warnerbrosindia)

10 फॉर्मूला 1 टीमों और उनके ड्राइवरों को दिखाती है फिल्म
मार्च में शुरू होने वाले इस साल के ग्रांड प्रिक्स सीज़न के वास्तविक बैकग्राउंड के बीच फिल्माई गई यह फिल्म 10 फॉर्मूला 1 टीमों और उनके ड्राइवरों को दिखाती है.ब्रैड पिट और इदरीस स्टारर यह फिल्म रेसिंग जगत के फैन्स के लिए ट्रैक के अंदर और बाहर दोनों जगह उत्साह बढ़ाने के लिए तैयार है.

फिल्म के एक सीन में एक्ट्रेस को अचानक गोद में उठाना सलमान खान को पड़ा भारी, पड़ गया था थप्पड़

ब्रैड पिट ने की है इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत
फॉर्मूला वन ने हाल ही में एक बयान जारी कर आगामी 'F1' फिल्म में रिएलिटी दिखाने के लिए सराहना की, जिसमें खेल और सिनेमा की दुनिया को आपस में जोड़ने के दृष्टिकोण पर जोर दिया गया. फिल्म की प्रमाणिकता दिखाने के लिए ब्रैड पिट और डैमसन इदरीस ने 2023 में कई रेस में हिस्सा लेकर F1 की दुनिया में गहराई से प्रवेश किया.

Trending news