Jennifer Lopez and Ben Affleck selling Mansion: जेनिफल लोपेज और बेन एफ्लेक के अपना 60 मिलियन डॉलर का घर बेचने की खबरें इन दिनों जोर पकड़े हुए हैं. कथित तौर पर कुछ ही दिन पहले एक रियल एस्टेट वेबसाइट पर दोनों के घर बेचने की खबर सामने आई थी. बेन एफ्लेक के अलग रहने और अब घर बेचने की खबरों ने कपल के तलाक की खबरों को और भी मजबूत कर दिया है. हालांकि, जेनिफर लोपेज या बेन एफ्लेक की तरफ से अभी तक इस मामले पर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

8 जून को TMZ के एक्सक्लूजिव आर्टिकल के मुताबिक, शोबिज मीडिया आउटलेट ने 'बेनिफर' (बेन और जेनिफर) के करीबी सोर्स से मिली जानकारी के बाद कहा कि बेन और जेनिफर अपने साझा घर को बेचने के लिए एजेंसी के रियाल्टार सैंटियागो अराना के साथ सीधे संपर्क में हैं. तकरीबन एक साल पहले बेन और जेनिफर (Jennifer Lopez) ने कथित तौर पर 60 मिलियन डॉलर से ज्यादा कीमत देकर इस आलीशान घर को खरीदा था. 


शाहरुख की जगह सैफ अली खान को क्यों मिला था नेशनल अवॉर्ड? एक्टर बोले- 'मेरी मां ने इसे मेरे लिए खरीदा नहीं...'


जेनिफर-बेन के बेवर्ली हिल्स वाला घर बेचने की खबरें
माना जाता है कि जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) लगभग दो सालों तक घर की तलाश कर रहे थे. तकरीबन 80 से भी ज्यादा प्रॉपर्टी देखने के बाद उन्हें अपना बेवर्ली हिल्स वाला घर मिला था. और अब इनके घर को बेचने की खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि, तलाक और घर बेचने की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक को कई बार अपने बच्चों के इवेंट्स में उन्हें सपोर्ट करते हुए एकसाथ देखा गया है. हालांकि, इन सबमें जेनिफर और बेन के किस करने की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिन्हें बहुत ही असहज बताया गया था. 



SRK के हमशक्ल को कोविड के दौरान बेचना पड़ गया था घर का सामान, फिर सलमान खान ने भेजे पैसे


घर बेचने में हो सकता है जेनिफर-बेन को नुकसान
कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस-सिंगर जेनिफर लोपेज ब्रेंटवुड में किराये के मकान में शिफ्ट हो गई है. इस बीच, सूत्रों का यह भी दावा है कि 'एटलस' एक्ट्रेस फिर से एक नए घर की तलाश में हैं. TMZ की लेटेस्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि बेन और जेनिफर का रियल स्टेट एजेंट लगभग दो सप्ताह से घर का नाम बढ़ा रहा है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ है. कथित तौर पर जेनिफर और बेन का घर लगभग 60 मिलियन में जा रहा है. शुरुआती लिस्टिंग से कीमत बढ़ने के बावजूद ब्रोकर के कमीशन, अन्य टैक्स और रेनोवेशन आदि सबकुछ देखते हुए जेनिफर और बेन को नुकसान होने की उम्मीद है.