‘बेवॉच’ का हिस्सा बनने वाले थे हॉ़लीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो
Advertisement
trendingNow1295722

‘बेवॉच’ का हिस्सा बनने वाले थे हॉ़लीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो

बेवॉच के निर्माता माइकल बर्क और डगलस श्वाट्र्ज ने खुलासा किया है कि 90 के दशक के हिट शो ‘बेवॉच’ में डेविड हस्सेलहोफ के बेटे की भूमिका अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो निभाने वाले थे। ऑस्कर विजेता अभिनेता उस समय सिर्फ 15 वर्ष के थे जब उन्होंने मिच बचन्नोन के बेटे हॉबी की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था।

फाइल फोटो

लॉस एंजिलिस: बेवॉच के निर्माता माइकल बर्क और डगलस श्वाट्र्ज ने खुलासा किया है कि 90 के दशक के हिट शो ‘बेवॉच’ में डेविड हस्सेलहोफ के बेटे की भूमिका अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो निभाने वाले थे। ऑस्कर विजेता अभिनेता उस समय सिर्फ 15 वर्ष के थे जब उन्होंने मिच बचन्नोन के बेटे हॉबी की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था।

बर्क ने हॉलीवुड रिपोर्टर से कहा, ‘हम डिकैप्रियो को लेने के लिए तैयार थे। लेकिन डेविड को लगा कि वह उनके बेटे की भूमिका निभाने के लिए बहुत बड़े हैं।’ डेडिन हस्सेलहोफ इस भूमिका के लिए और कम उम्र के अभिनेता चाहते थे।

श्वाट्र्ज ने कहा, ‘डेविड को लगा कि इससे वह अधिक उम्र के नजर आएंगे।’ शो के सीजन 1 में इस किरदार को ब्रैंडन कॉल ने निभाया था लेकिन बाद में उनकी जगह को जेरेमी जैक्सन ने लिया था।

इस शो को अब बड़े पर्दे पर उतारने की तैयारी की जा रही है जिसमें हॉलीवुड के कई कलाकार समेत बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी हैं।

Trending news