Black Panther Trailer: 'ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कर देगा भावुक
Advertisement

Black Panther Trailer: 'ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कर देगा भावुक

Black Panther Trailer  Release: यह एक अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो मार्वल कॉमिक्स के चरित्र ब्लैक पैंथर पर आधारित है. बता दें कि 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघर में प्रदर्शित होगी.

 

Black Panther Trailer: 'ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कर देगा भावुक

Black Panther Trailer Video: दुनियाभर के फैंस का इंतजार आखिर खत्म हो गया है. 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. जी हां, मार्वल स्टूडियोज की 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. यह एक अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो मार्वल कॉमिक्स के चरित्र ब्लैक पैंथर पर आधारित है. बता दें कि 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघर में प्रदर्शित होगी. फिल्म का ट्रेलर हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में जारी किया गया है. 

  1. 'ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर' का ट्रेलर रिलीज
    काफी समय से था फैंस को इंतजार

एक्शन से भरपूर है

ट्रेलर की शुरुआत में समुद्र का सुंदर नजारा दिखाई दे रहा है और बैकग्राउंड में एक गाना चल रहा है. एंजेला बैसेट बेसेंट समुद्र को निहारती नजर आ रही हैं. फिर एक आलीशान महल दिखाया गया है और  एंजेला बैसेट एक कुर्सी पर विराजमान हैं. ट्रेलर में एक्शन है तो इमोशंस भी भरपूर हैं. यह आपको भावुक कर देगा.

एंजेला बैसेट का अलग अंदाज

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि क्वीन रामोंडा का किरदार काफी भावुक कर देने वाला है. बता दें कि रानी रामोंडा का किरदार अभिनेत्री एंजेला बैसेट ने अदा किया है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि वह भावुक होकर लगभग चिंघाड़ने के अंदाज में कहती हैं, 'मैं दुनिया के सबसे शक्तिशाली राष्ट्र की रानी हूं, और मेरा पूरा परिवार चला गया है. क्या इतनी कुर्बानी काफी नहीं है?'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news