लियाम पायने की मौत से टूटी गर्लफ्रेंड, 7 दिन बाद बयां किया दर्द; PHOTOS शेयर बोलीं- 'शादी करने वाले थे..'
Advertisement
trendingNow12485683

लियाम पायने की मौत से टूटी गर्लफ्रेंड, 7 दिन बाद बयां किया दर्द; PHOTOS शेयर बोलीं- 'शादी करने वाले थे..'

Liam Payne Death: पॉप बैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य और सिंगर लियाम पायने ने 16 अक्टूबर को 31 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी मौत ब्यूनस आयर्स के एक होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर हुई. उनकी मौत के 7 दिन बाद सिंगर की गर्लफ्रेंड केट कैसिडी ने सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है.

Liam Payne Girlfriend Emotional Post

Liam Payne Girlfriend Emotional Post: पॉप बैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य और सिंगर लियाम पायने का 16 अक्टूबर को 31 साल की उम्र में निधन हो गया. सिंगर की मौत ब्यूनस आयर्स के एक होटल की तीसरी मंजिल से गिरने की वजह से हुई. उनकी मौत की खबर से उनके बैंडमेड्स और फैंस काई दुखी हैं. वहीं, सिंगर की मौत के 7 दिन बाद उनकी गर्लफ्रेंड केट कैसिडी ने भी सोशल मीडिया पर एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि दोनों शादी करने वाले थे. 

लियाम पायने और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर केट कैसिडी पिथले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कैसिडी ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मेरा दिल इस तरह टूटा है कि मैं इसे शब्दों में नहीं बयां कर सकती. तुम हो - क्योंकि मैं ये नहीं कह सकती कि तुम थे- मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरे जीवन का प्यार'. उन्होंने पायने की मौत के बाद अपने जीवन में आए खालीपन को महसूस करते हुए लिखा, 'ये सब सच नहीं लग रहा और मैं इस सच्चाई को समझ नहीं पा रही हूं कि अब तुम मेरे साथ नहीं हो'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kate Cassidy (@kateecass)

लियाम पायने को याद कर टूटी गर्लफ्रेंड केट कैसिडी

उन्होंने लिखा, 'मैं सोच नहीं पा रही हूं कि तुम्हारे बिना इस दुनिया में कैसे जीना है'. कैसिडी ने सिंगर की मौत से कुछ हफ्ते पहले उनके द्वारा भेजा गया एक प्यार भरा खत भी शेयर किया, जिसमें पायने ने लिखा कि वे अगले साल केट से शादी करना चाहते हैं. उन्होंने लिखा, 'लियाम, मुझे पता है कि हम हमेशा साथ रहेंगे, लेकिन शायद वैसे नहीं जैसे हमने सोचा था. फिर भी, तुम हमेशा मेरे साथ रहोगे. अब मुझे एक गार्जियन एंजेल मिल गया है'. इन्फ्लुएंसर पहले अर्जेंटीना में थीं, जहां उन्होंने अपने पुराने दोस्त नियाल होरान के म्यूजिक शो में हिस्सा लिया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kate Cassidy (@kateecass)

लियाम पायने की मौत से टूट चुकी हैं गर्लफ्रेंड केट

लियाम पायने की मौत से कुछ दिन पहले, कैसिडी ने TikTok पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अकेले देश छोड़ने की बात की थी. अब सिंगर की मौत के बाद केट ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो उनके रिश्ते के बीच बेइंतहा प्यार को दिखाती हैं. बता दें, पायने की मौत ने दुनिया भर के उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है. उनके पुराने बैंड के साथी हैरी स्टाइल्स, नियाल होरान, ज़ैन मलिक और लुइस टॉमलिंसन ने अपनी भावना व्यक्त की और श्रद्धांजलि दी. शुरुआती जांच में पायने की शरीर में मल्टीपल ड्रग्स मिले थे. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news