बोतल में टॉयलेट करता है ये सुपरस्टार एक्टर, नाम जानकर लगेगा तगड़ा झटका
X

बोतल में टॉयलेट करता है ये सुपरस्टार एक्टर, नाम जानकर लगेगा तगड़ा झटका

सुपरस्टार बनने से पहले Dwayne Johnson लंबे वक्त तक रेसलिंग में एक्टिव रह चुके हैं. उन्होंने WWE में एक लंबा वक्त गुजारा है और एक पहलवान के तौर पर भी उनका करियर काफी ज्यादा सक्सेसफुल रहा है.

बोतल में टॉयलेट करता है ये सुपरस्टार एक्टर, नाम जानकर लगेगा तगड़ा झटका

नई दिल्ली: फिल्मी सितारों की जिंदगी बहुत चमक-दमक भरी होती है. उन्हें ग्लैमरस जिंदगी जीते देखकर हम आपतौर पर उनके बारे में कई धारणाएं बना लेते हैं और ये भूल जाते हैं कि वो भी एक इंसान हैं और उनकी भी अजीबोगरीब आदतें हो सकती हैं. हां, इतना जरूर है कि सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले इन कलाकारों की उन आदतों के बारे में आमतौर पर फैंस को पता नहीं चल पाता.

बोतल में करते हैं टॉयलेट
यही वजह है कि सितारे जब अपनी इन आदतों का खुलासा करते हैं तो फैंस को तगड़ा झटका लगता है. हाल ही में हॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर Dwayne Johnson ने अपनी ऐसी ही एक आदत का खुलासा किया है. 'जुमांजी' फेम एक्टर ने कहा, 'मैं अपनी पानी की बोतलों में टॉयलेट करता हूं लेकिन मुझे बताना चाहिए कि ये पूरा मामला क्या है.'

जानिए क्या है इसकी वजह?
उन्होंने कहा, 'यह एक पानी की बोतल नहीं है जिसे मैंने पानी के लिए खरीदा है जिसे आप धोते हैं, और क्योंकि आप इसका उपयोग कर रहे होते हैं इसलिए आप इसे साफ रखते हैं. ये केवल वो बोतलें हैं जिनका मैं अब इस्तेमाल नहीं कर रहा हूं.' जॉनसन ने कहा, 'आमतौर पर जिन जिमों में मैं कसरत करता हूं उनमें बाथरूम नहीं होता क्योंकि वे Iron Paradise हैं. वे सिर्फ पसीने से तर और गंदे हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by therock (@therock)

पहले रेसलर थे जॉनसन
मालूम हो कि एक हॉलीवुड सुपरस्टार बनने से पहले Dwayne Johnson लंबे वक्त तक रेसलिंग में एक्टिव रह चुके हैं. उन्होंने WWE में एक लंबा वक्त गुजारा है और एक पहलवान के तौर पर भी उनका करियर काफी ज्यादा सक्सेसफुल रहा है. हालांकि कई बार इंजर्ड होने के बाद आखिरकार उन्होंने रेसलिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की पुरानी सोनू ने बीच समंदर दिखाया हॉट अंदाज! बोल्डनेस करेगी घायल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news