Do Patti Review: दो पत्ती में असली 'हुकुम का इक्का' निकलीं कृति सेनन, देखना तो बनता है
Advertisement
trendingNow12488354

Do Patti Review: दो पत्ती में असली 'हुकुम का इक्का' निकलीं कृति सेनन, देखना तो बनता है

काजोल, कृति सेनन के जबरा फैन हैं तो नेटफ्लिक्स पर रिलीज फिल्म 'दो पत्ती' आप एक बार जरूर देख सकते हैं. एक्टिंग में दोनों का कोई तोड़ नहीं है ऊपर से शहीर शेख ने सोने पर सुहागा का काम किया है. अगर आपने ये फिल्म देखने का सोच रहे हैं तो एक बार रिव्यू जरूर पढ़ लें.

 

दो पत्ती फिल्म रिव्यू

निर्देशक: शशांका चतुर्वेदी
स्टार कास्ट:  काजोल, कृति सेनन, शहीर शेख, तन्वी आज़मी, विवेक मुश्रान, बिजेन्द्र काला
कहां देख सकते हैं: नेटफ्लिक्स
रेटिंग: 3.5

Do Patti Review: सामाजिक मुद्दों को फिल्मों में कई बार दमदार तरीके से दिखाया गया है. इन्हीं मुद्दों में से एक घरेलू हिंसा भी है. इसी घरेलू हिंसा को फिल्म 'दो पत्ती' में कैनवस पर उतारने की कोशिश की गई है. फिल्म में कई सीन्स ऐसे हैं जो आपको अंदर तक हिलाकर रख देंगे तो वहीं एक्टिंग की बात की जाए तो तीनों सितारों का कोई तोड़ नहीं है. चलिए आपको फिल्म 'दो पत्ती' मूवी के बारे में डिटेल में बताते हैं.

क्या है कहानी?

ये कहानी दो बहनों की है सौम्या और शैली. इन दोनों बहनों का रोल कृति सेनन ने निभाया है. जिसे देखकर एक बार आपको हेमा मालिनी की फिल्म 'सीता और गीता' की याद आ जाएगी. फिल्म की कहानी दोनों बहनों की नफरत पर बुनी गई है. दोनों बहनें एक ही शक्ल की हैं. खुशियों से भरे इस परिवार में मांजी की एंट्री होती है. मांजी का रोल तनवी आजमी ने निभाया है. मांजी भी परिवार और दोनों बहनों की जिंदगी का हिस्सा बन जाती हैं. लेकिन अचानक मां के गुजर जाने के बाद सौम्या तनाव में आ जाती है और उसे एंग्जाइटी अटैक पड़ने लगते हैं. बीमार सौम्या का उसके पिता और मांजी ज्यादा ख्याल रखने लगते हैं.

सौम्या को घर में मिलती ज्यादा तवज्जो शैली को खलती है. इस जलन की वजह से शैली को हॉस्टल भेज दिया जाता है. जिसके बाद शैली के दिल में अपनी सगी बहन के लिए ये नफरत और बढ़ जाती है. इधर दोनों बहनों के पिता की मौत हो जाती है. वहीं सौम्या का घर आना बंद हो जाता है. 

विलेन बन छाए शहीर शेख
फिल्म में शहीर शेख ने ध्रुव सूद का रोल निभाया है. ध्रुव को एंगर इशू है. गुस्से में वो कई बार इतना बवाल कर देता है कि उसके खिलाफ कई मामले पहले ही चल रहे होते हैं. इन सब चीजों के अंजान ध्रुव एक दिन सौम्या की लाइफ में एंट्री लेता है. ध्रुव का एडवंचर स्पोर्ट्स का बिजनेस होता है. सौम्या ध्रुव के प्यार में पड़ जाती है. उधर, उसका सब कुछ छीनने उसकी बहन शैली वापस आ जाती है. इसके बाद कहानी में जो ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं वो आपको हिलाकर रख देंगे.

लाखों के दर्द की इस कहानी के लिए कैनवास छोटा पड़ गया, ऐसी है 'बंदा सिंह चौधरी'

कई सीन्स देख निकल जाएंगे आंसू

एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में काजोल का जवाब नहीं. काजोल एक पुलिस अफसर के अलावा वकील भी हैं. हरियाणवी एक्सेंट और ऊपर से पुलिस की वर्दी का रौब काजोल पर खूब सूट किया है. इसके अलावा कृति सेनन ने भी अपने रोल से पूरा इंसाफ किया है. घरेलू हिंसा वाले कुछ सीन्स तो ऐसे हैं जिसे देखकर आपका कलेजा मुंह को आ जाएगा. वहीं शहीर शेख विलेन के रोल में खूब जंचे हैं. 

एक बार देखना बनता है
इस फिल्म में इन तीनों सितारों की एक्टिंग तो दमदार है लेकिन कहानी थोड़ी और मजबूत हो सकती थी. फिल्म की कहानी कई जगह थोड़ी कमजोर लगी. फिल्म के गाने भी ठीक-ठाक है. फिल्म का निर्देशन शशांका चतुर्वेदी ने किया है. ये 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है. ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे अच्छा रिस्पांस मिल सकता है. फिल्म को काजोल, कृति सेनन और शहीर की किलिंग एक्टिंग की वजह से एक बार तो देखना बनता है.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

 

 

Trending news