BREAKING NEWS

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब टोनी कक्कड़ के साथ नजर आने वाली हैं शहनाज गिल

इससे पहले शहनाज गिल (Shehnaz Gill) दर्शन रावल के म्यूजिकल सिंगल 'भुला दूंगा' में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आई थीं.

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब टोनी कक्कड़ के साथ नजर आने वाली हैं शहनाज गिल
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 13' की प्रसिद्ध प्रतियोगी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और गायक टोनी कक्कड़ नए गाने 'कुर्ता पजामा' में साथ नजर आएंगे. टोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'कुर्ता पजामा, शहनाज गिल के साथ. 17 जुलाई को रिलीज होगी.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar) on

गाने के इस पोस्टर में शहनाज काले रंग के ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि टोनी एक फंकी ड्रेसअप में नजर आ रहे हैं. राहुल शेट्टी ने 'कुर्ता पजामा' सांग का निर्देशन किया है. बता दें कि इससे पहले शहनाज गिल दर्शन रावल के म्यूजिकल सिंगल 'भुला दूंगा' में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आई थीं.

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल की जोड़ी को लोगों ने 'भुला दूंगा' में बहुत पसंद किया था, यही वजह रही कि इस गाने को यूट्यूब पर अब तक इसके वीडियो को 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में शहनाज और सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख फैन्स अपना दिल हार बैठे हैं. दर्शन रावल द्वारा गाए गए इस गाने में हार्टब्रेक और प्यार की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.