Tiger Shroff की एक्ट्रेस ने नीचे खिसकाई पैंट, पहनी ऐसी टॉप कि दिखने लगे इनरवियर
Advertisement

Tiger Shroff की एक्ट्रेस ने नीचे खिसकाई पैंट, पहनी ऐसी टॉप कि दिखने लगे इनरवियर

Akanksha Sharma Hot Look Viral: पहले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के गाने से तहलका मचाने के बाद अब बादशाह (Badshah) के गाने 'जुगनू' (Jugnu) से आकांक्षा शर्मा चर्चा में हैं. 

फोटो साभार: Instagram@AkankshaSharma

नई दिल्ली: रैपर बादशाह (Badshah) के नए वीडियो सॉन्ग 'जुगनू' (Jugnu) में एक्ट्रेस Akanksha Sharma नजर आईं. ये गाना बीती रात रिलीज हुआ है. गाना सामने आने के बाद अगर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं तो वो इस गाने की एक्ट्रेस ही हैं. आकांक्षा शर्मा (Akanksha Sharma Bold Look) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इस गाने के सिजलिंग लुक के बाद उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया धूम मचा रही है.  

  1. एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज कर रहा घायल 
  2. बादशाह संग गाने में आईं नजर 
  3. अब सिजलिंग अवतार ने मचाई गदर

पैंट सरका कर दिखाए अंडरगारमेंट

इस तस्वीर में आकांक्षा शर्मा (Akanksha Sharma) काफी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. तस्वीर में आकांक्षा एक कार से टिककर खड़ी हैं. उन्होंने अपना पैंट सरकाया हुआ है और उनका टॉप भी ऐसा है जिसमें से उनकी गुलाबी रंग की ब्रा साफ नजर आ रही है. इस तस्वीर में उनके खुले बाल और डार्क मेकअप लोगों की नींद उड़ा रहे हैं. देखिए ये PHOTO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akanksha  (@akanksharmaa)

'जुगनू' में भी है कातिल लुक 

'जुगनू' की बात करें तो इस गाने को बादशाह और निकिता गांधी ने प्रस्तुत किया है. इसका संगीत हितेन ने दिया और बोल बादशाह ने लिखे हैं. 'जुगनू' एक रोमांटिक गाना है जो प्यार की जादुई दुनिया को दर्शाएगा. आकांक्षा ने कहा, 'मेरे जीवन में संगीत का खास रोल रहा है. मैं 'जुगनू' गाने के साथ भारतीय संगीत का हिस्सा बनकर खुश हूं, जो बादशाह ने बनाया है. गाने का पोस्टर और टीजर देखकर मैं रोमाचिंत हुई थी. बादशाह की 'जुगनू' उनकी बाकी डिस्कोग्राफी से बहुत अलग है. मुझे खुशी है कि इस तरह के खास गाने के लिए मुझे उनके साथ सहयोग करने का मौका मिला. मैं बहुत आभारी हूं. मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं.'

टाइगर के संग किए थे हॉट मूव्स 

आकांक्षा इससे पहले 'कैसानोवा', 'आई एम ए डिस्को डांसर 2.0' (दोनों टाइगर श्रॉफ अभिनीत) और वरुण धवन के साथ एक मशहूर साबुन के विज्ञापन में दिखाई दी थीं. यूनिवर्सल म्यूजिक का प्रस्तुत गाना 'जुगनू' अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy ने बोल्डनेस में दी सबको मात, पहना छोटे से स्कार्फ से बना टॉप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news