Asim Riaz और Himanshi Khurana की केमेस्ट्री ने मचाई धूम, रिलीज होते छाया VIDEO
Advertisement

Asim Riaz और Himanshi Khurana की केमेस्ट्री ने मचाई धूम, रिलीज होते छाया VIDEO

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 13' के रनर अप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चित प्रतिभागियों में से एक रहे हैं. शो से निकलने के बाद भी आसिम रियाज लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. आसिम के साथ ही हिट हुई हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से उनकी लव स्टोरी. दोनों बिग बॉस के घर में एक दूसरे के करीब आए और घर से बाहर आने के बाद भी दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखा जा चुका है. अब आसिम और हिमांशी का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है. वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया.

  1. आसिम रियाज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चित प्रतिभागियों में से एक रहे हैं
  2. आसिम और हिमांशी का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है
  3. वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया

आसिम और हिमांशी की जोड़ी बिग बॉस के घर के अंदर तो धूम मचाती ही थी, लेकिन घर से बाहर भी ये जोड़ी चर्चा में बनी रहती है. बता दें कि उनकी इसी लव स्टोरी को भुनाने के लिए नया म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है. इस गाने का नाम है, ‘ख्याल रखया कर’ (Khyaal Rakhya Kar) इस पंजाबी गाने को प्रीतिंदर सिंह ने गाया है. इसमें रजत नागपाल का म्यूजिक है जबकि बब्बू के लिरिक्स हैं.

आसिम और हिमांशी की जोड़ी इस गाने में भी देखने लायक है. इस गाने में पंजाब के एक गांव की लव स्टोरी को दिखाया गया है, जिसमें आसिम और हिमांशी के रोमांस करते देखे जा रहे हैं. इस गाने में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री भी दिखी है, तो साथ ही आसिम ने अपनी जबरदस्त फिजीक भी दिखाई है. इस गाने को रिलीज हुए अभी 12 घंटे भी नहीम हुए और इसपर 740,095 व्यूज मिल चुके हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news