Asim Riaz ने बादशाह और यो यो को दी टक्कर, रैप सॉन्ग 'Back to Start' मचा रहा धमाल
Advertisement

Asim Riaz ने बादशाह और यो यो को दी टक्कर, रैप सॉन्ग 'Back to Start' मचा रहा धमाल

New Song Release : 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) ने ईद पर अपना डेब्यू रैप सॉन्ग 'बैक टू स्टार्ट' (Back to Start) रिलीज किया

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) फेम स्टार और मॉडल असीम रियाज (Asim Riaz) अब धमाकेदार अंदाज में हनी सिंह और बादशाह को टक्कर देते नजर आ रह हैं. उन्होंने ने शुक्रवार को ईद के मौके पर रैपर के रूप में अपना डेब्यू ट्रैक रिलीज किया है. गाने को 3 घंटे में 193,164 बार देखा जा चुका है. 

आवाज ही नहीं लिरिक्स भी खुद लिखे 

असीम रियाज (Asim Riaz) ने 'बैक टू स्टार्ट' (Back to Start) को सिर्फ अपनी आवाज ही नहीं दी उन्होंने इसके साथ गाने को लिखा भी है. असीम का कहना है कि 2015 से ही मैं इसकी तैयारी कर रहा था और श्रोताओं के लिए इसकी और पॉलिश करना चाहते थे.

बदलाव का दौर 

उन्होंने कहा, हम अपने चारों ओर एक नजर डालते हैं और हम देखते हैं कि सब कुछ बदल रहा है और बहुत सारे अच्छे बदलाव को अपनाया जा रहा है. मेरे पास 2015 से बैक टू स्टार्ट था और मैं इसे तब तक पॉलिश करना चाहता था जब तक श्रोताओं के लिए मैं इसे रिलीज करने के लिए तैयार नहीं हो जाता.

ईद की मुबारक बाद भरी दी

आसिम ने कहा, मैं इसकी रिलीज से बहुत उत्साहित हूं. इस ईद पर मेरी इच्छा है कि सभी को इस बदलाव को अपनाने और आगे बढ़ने की ताकत मिले. रैप सॉन्ग उनके करियर के शुरूआती संघर्ष के दिनों को दर्शाता है. ये गाना सोनी म्यूजिक इंडिया के तहत रिलीज किया गया है.

इसे भी पढ़ें:  Broken But Beautiful 3: Sidharth Shukla के इस पोस्टर पर फिदा हुए फैंस, धांसू है LOOK

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news