Kesariya Song: 'केसरिया' के साथ किया ऐसा एक्सपेरिमेंट, आलिया-रणबीर को भी लगेगा 440 वॉट का झटका
Advertisement

Kesariya Song: 'केसरिया' के साथ किया ऐसा एक्सपेरिमेंट, आलिया-रणबीर को भी लगेगा 440 वॉट का झटका

Kesariya Song Video: 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के 'केसरिया' (Kesariya)  गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और हाल ही में इस गाने का ऐसा वर्जन सामने आया है, जिसे जानकर लोग काफी हैरान रह गए.

 

केसरिया

Kesariya Song Bhojpuri Version: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) ने सफलता के कई झंडे गाड़े हैं. इस फिल्म के गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया. खासतौर पर 'केसरिया' (Kesariya) गाना तो काफी हिट रहा. इस गाने की लोकप्रियता इतनी ज्यादा रही कि इस पर खूब रील्स बने और कई लोगों ने इस सॉन्ग पर परफॉर्म भी किया. 'केसरिया' सॉन्ग का हाल ही में एक ऐसा वर्जन सामने आया जिसे सुनकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. जी हां, हाल ही में केसरिया गाने का भोजपुरी वर्जन आया है, जो लोगों को खूब भा रहा है.

केसरिया का दूसरा वर्जन

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म को रिलीज हुए भले ही कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन 'केसरिया' गाने का क्रेज अभी भी कम नहीं हुआ है. इस गाने पर इंस्टाग्राम रील्स और वीडियोज भी खूब बन रहे हैं, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. हाल ही में इस सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन भी सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसके बाद कई लोगों के मन चहक उठे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tokichiki  (@pandeyniti)

 

लोगों को पसंद आया भोजपुरी वर्जन

रणबीर और आलिया पर बनाए गए वीडियो सॉन्ग में दोनों एक्टर्स डांस तो कर रहे हैं, लेकिन गाना चेंज हो गया है. जी हां, बैकग्राउंड में पवन सिंह का भोजपुरी हिट सॉन्ग ‘लॉलीपॉप लागेलु’ बज रहा है और ऐसा लग रहा है कि रणबीर-आलिया उसपर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को रणबीर-आलिया के डांस पर इस तरह से सेट किया गया है जैसे यही ओरिजिनल सॉन्ग हो. इस वीडियो पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर pandeyniti नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 13 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news