Rahul Vaidya और Disha Parmar की हुई शादी, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी का वीडियो 'मधाणया' यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इस गाने को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं. 

Rahul Vaidya और Disha Parmar की हुई शादी, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) का मोस्ट अवेटेड वीडियो 'मधाणया' रिलीज हो गया है. इस गाने ने रिलीज होते ही धूम मचानी शुरू कर दी है. 18 अप्रैल की सुबह यह गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया और कुछ ही घंटों में इस गाने को लाखों व्यूज मिल गए. 

राहुल और दिशा का वीडियो 

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) का वेडिंग वीडियो रिलीज हो गया है. इस गाने को देख फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. इससे पहले 'मधाणया' का ऑडियो रिलीज किया गया था, जिसे खूब पसंद किया गया था और अब वीडियो आने के बाद भी फैंस गाने को भरपूर प्यार दे रहे हैं. 

 

 

क्या है गाने की कहानी

गाने की कहानी (Rahul Vaidya Disha Parmar song Madhanya) में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़की के मां-बाप शादी के वक्त उसे विदा करते हैं. उस वक्त लड़की के दिलोदिमाग में अपने बाबुल और पिया के घर को लेकर जो ख्याल चल रहे होते हैं और उस वक्त के माहौल को गाने में बहुत ही खूबसूरत ढंग से पिरोया गया है.

राहुल वैद्य ने गाया गाना

'मधाणया' को राहुल वैद्य और असीस कौर ने गाया है. फैन्स राहुल की आवाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रिलीज होने के चंद मिनट बाद ही यह गाना 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'याद तेरी' के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार का साथ में यह दूसरा गाना है. 'याद तेरी' साल 2019 में रिलीज हुआ था। उस वक्त राहुल और दिशा बहुत अच्छे दोस्त थे और आज लव बर्ड्स हैं.

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif का डीप नेक आउटफिट देख परेशान हुए Salman Khan, सबके सामने कहा- ड्रेस ठीक करो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.