Katrina Kaif का डीप नेक आउटफिट देख परेशान हुए Salman Khan, सबके सामने कहा- ड्रेस ठीक करो
Advertisement

Katrina Kaif का डीप नेक आउटफिट देख परेशान हुए Salman Khan, सबके सामने कहा- ड्रेस ठीक करो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) जब भी साथ आते हैं तो कोई ना कोई वीडियो वायरल होने ही लगता है. इनकी जोड़ी को जनता बहुत पसंद करती है. हाल ही में सलमान और कैटरीना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ खूब पसंद की जाती है. सलमान अक्सर कैटरीना पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. हाल ही में सलमान और कैटरीना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान, कैटरीना को ड्रेस ठीक करने के लिए कह रहे हैं. 

कैटरीना कैफ की ड्रेस देख असहज हुए सलमान 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर सलमान (Salman Khan) अक्सर पजेसिव रहते हैं और ये बात उनके वीडियोज से साफ पता चलती है. इन दिनों सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैटरीना की डीप नेक ड्रेस देखकर सलमान थोड़े असहज हो गए और एक्ट्रेस को ड्रेस ठीक करने की सलाह दे डाली. 

 

 

2017 का है वीडियो

यह वीडियो साल 2017 का है. कैटरीना और सलमान IIFA अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे थे. सलमान (Salman Khan) ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ था. वहीं, कैटरीना (Katrina Kaif) ने ऑरेंज स्ट्राइप ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस का नेक काफी डीप था, जिसे लेकर सलमान को आपत्ति थी. 

इस फिल्म में दोनों आएंगे नजर

आपको बता दें, सलमान और कैटरीना (Salman And Katrina) जल्द ही 'टाइगर 3' (Tiger 3) में साथ नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई थी लेकिन कोरोना के चलते अभी शूटिंग रोक दी गई है. कैटरीना कैफ हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, लेकिन अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. 

VIDEO

यह भी पढ़ें- Pavitra Punia को ट्रोलर ने दी गाली, एक्ट्रेस ने गुस्से में खूब सुनाई खरी-खोटी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news