Siddhart Shukla कर रहे डिजिटल डेब्यू, रिलीज हुआ 'Broken But Beautiful' का टाइटल ट्रैक

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddhart Shukla) डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. वे जल्द ही 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' (Broken But Beautiful) के तीसरे सीजन में नजर आने वाले हैं. फिलहाल, शो का टाइटल ट्रैक जारी हुआ है.   

Siddhart Shukla कर रहे डिजिटल डेब्यू, रिलीज हुआ 'Broken But Beautiful' का टाइटल ट्रैक
फोटो साभार : इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddhart Shukla) अक्सर चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब फैन फॉलोइंग है. सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया है. वो एकता कपूर के एक शो में नजर आने वाले हैं. एकता कपूर ने शो का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया है. 

शो के टाइटल ट्रैक में शो के लीड एक्टर्स नजर आ रहे हैं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी (Sonia Rathee) लीड रोल में हैं. सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया है. सिद्धार्थ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हर अंत एक नई शुरुआत की ओर जाता है और ये वाला हमारे सबसे करीब है.यात्रा आज से शुरू होती है जब हम आपको रूमी और अगस्त्य से मिलवा रहे हैं.' बता दें, शहनाज गिल ने इस पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने सिद्धार्थ के पोस्ट पर आग वाला इमोजी पोस्ट किया है. 

इस वेब शो में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला 
सिद्धार्थ शुक्ला (Siddhart Shukla) एकता कपूर के फेमस वेब सीरीज शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' (Broken But Beautiful) के तीसरे सीजन में नजर आने वाले हैं. इस वेब सीरीज में Sonia Rathee फीमेल लीड में होंगी. सोनिया का शो में नाम रूमी है और सिद्धार्थ अगस्त्य के रोल में नजर आएंगे. एकता ने बताया कि जल्द ही ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 की शूटिंग शुरू होगी.

पहले भी आए हैं इस शो के दो सीजन्स
इस वेब सीरीज के दो सीजन्स में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी लीड रोल में थे. वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया था. बात करें, सिद्धार्थ शुक्ला की तो वे भी टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. उन्होंने पिछले साल बिग बॉस जीता था. लोगों ने शो में सिद्धार्थ (Siddhart Shukla) को काफी पसंद किया. 

ये भी पढ़ें: 'Shona Shona' ने वर्ल्ड वाइड मचाया धमाल, बढ़ गए शहनाज के नखरे; सिद्धार्थ शुक्ला के उड़े हो

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.