पहले नहीं देखा होगा The Humma Song पर ऐसा डांस, बार-बार देखा जा रहा है VIDEO
Advertisement
trendingNow1682195

पहले नहीं देखा होगा The Humma Song पर ऐसा डांस, बार-बार देखा जा रहा है VIDEO

इस गाने के बीट ऐसे हैं कि आपको थिरकने पर मजबूर कर देते हैं. लोगों के बीच यह गाना आज भी बहुत मशहूर है.

फोटो साभार: यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्ली: फिल्म 'ओके जानू' का 'द हम्मा सॉन्ग' आज भी यूट्यूब धमाल मचाए हुए है. इस गाने के बीट ऐसे हैं कि आपको थिरकने पर मजबूर कर देते हैं. लोगों के बीच यह गाना आज भी बहुत मशहूर है, इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. 

48 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है, जिसमें एक जोड़ी इस गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो में डांस कर रही जोड़ी आए दिन बॉलीवुड गानों पर डांस कर अपना वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर देते हैं. यूट्यूब पर The BOM Squad द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 4,871,203 देखा जा चुका है. 

इस जोड़ी की डांस परफॉर्मेंस को यूट्यूब पर अच्छी खासी तारीफ मिल रही है. सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news