VIDEO: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया टाइगर श्रॉफ का डेब्यू सॉन्ग 'Unbelievable'

इस लॉकडाउन में नई चीजों की कोशिश करने वाले हम सभी की तरह, टाइगर ने इस समय का उपयोग स्टूडियो में अपने वोकल पर कड़ी मेहनत करने और एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करते हुए बिताया है. 

VIDEO: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया टाइगर श्रॉफ का डेब्यू सॉन्ग 'Unbelievable'
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब

नई दिल्ली: दो हफ्तों के इंतजार के बाद टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने आखिरकार पॉप-कल्चर आउटफिट, बिग बैंग म्यूजिक के साथ मिलकर अपना पहला गाना 'अनबिलीवेबल (Unbelievable)' रिलीज कर दिया है. इस लॉकडाउन में नई चीजों की कोशिश करने वाले हम सभी की तरह, टाइगर ने इस समय का उपयोग स्टूडियो में अपने वोकल पर कड़ी मेहनत करने और एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करते हुए बिताया है. 

गाने और संगीत में अपने विचार के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा, 'मैं हमेशा से खुद की धुन को गाना और डांस करना चाहता था और मुझे आखिरकार ऐसा करने का मौका मिला. मैं इस सफ़र को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं- सीखने और एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ है.' पिछले हफ्ते, उन्होंने इस गाने का एक इंट्रोडक्शन भी रिलीज किया था, जिसमें टाइगर ने बताया कि कैसे वह बड़े होने के दौरान माइकल जैक्सन से प्रभावित थे और कैसे इस चीज ने उनकी संवेदनाओं को आकार दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर इस बात का एक उदाहरण है कि आप अपने जीवन के साथ अविश्वसनीय चीजों को कैसे प्राप्त कर सकते हैं, जब तक आप अपने सपनों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. कोरोना महामारी में अपने प्रशंसकों को प्रोत्साहित करने के लिए टाइगर ने सभी प्लेटफॉर्म पर #YouAreUnbelievable चैलेंज की शुरुआत की है, जहां उनके प्रशंसक दुनियां के सामने अपना टैलेंट दिखा सकते हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.