पॉप रॉकस्टार बनीं Tulsi Kumar, म्यूजिक वीडियो Tanhaai को 60 मिलियन से ज्यादा व्यूज
Advertisement

पॉप रॉकस्टार बनीं Tulsi Kumar, म्यूजिक वीडियो Tanhaai को 60 मिलियन से ज्यादा व्यूज

सिंगर तुलसी कुमार (Tusli Kumar) का नया गाना 'तन्हाई' (Tanhai Song) एक बड़ा हिट साबित हुआ है. अब तक गाने के वीडियो को 60 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.  

 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: सिंगर तुलसी कुमार (Tusli Kumar) का 'तन्हाई' (Tanhai Song) म्यूजिक वीडियो इंडस्ट्री के लिए एक 'गेम चेंजर' साबित हुआ है. अब तक इस वीडियो को 60 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है. 

तुलसी कुमार (Tusli Kumar) एक इंडिपेंडेंट म्यूजिक आर्टिस्ट हैं और उन्होंने बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम हासिल किया है. इस चुनौतीपूर्ण लॉकडाउन पीरियड के दौरान तुलसी कुमा अपने फैंस के लिए एक से बढ़ कर एक गाने ला रही हैं. तुलसी कुमार का गाना 'तन्हाई' इन दिनों हर किसी की जुबां पर छाया हुआ है.

पॉप-रॉक स्टाइल के अंतर्गत आने वाले लव सॉन्ग 'तन्हाई' को रिलीज होने के बाद से यूट्यूब पर 60 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इमोशंस से भरा यह गाना तुलसी कुमार (Tusli Kumar) को भी काफी पसंद हैं. तुलसी कुमार को अपने इस गाने के लिए काफी लोगों से प्रशंसा मिल रही है. 'तन्हाई' बेहद मोटिवेशनल सॉन्ग है.

 

युवा इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने ने सभी का दिल जीत लिया है. गाने को बनाने के दौरान ये उम्मीद नहीं की गई थी कि गाना इतना बड़ा हिट साबित होगा, लेकिन दुनिया भर में इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं. 

इस गाने की खास बात ये है कि ये पूरी तरह से एक नए तरह का गाना है. ये पूरी तरह से फीमेल ड्रिवन सॉन्ग है, जो फैंस के सामने तुलसी कुमार (Tusli Kumar) की बिल्कुल नई पर्सनालिटी लेकर आया है.

ये भी पढ़ें: किसान आंदोलन को लेकर Jazzy B ने रिलीज किया Song, जमकर ट्रेंड हो रहा Video

Trending news