Wedding Bells: सरकारी अधिकारी के प्यार में पागल हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, आलिया-कैटरीना के बाद सजने वाली है डोली
Advertisement

Wedding Bells: सरकारी अधिकारी के प्यार में पागल हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, आलिया-कैटरीना के बाद सजने वाली है डोली

Krishna Mukherjee Wedding: कृष्णा मुखर्जी जल्द ही सगाई करने जा रही हैं. कृष्णा मुखर्जी बीते कुछ समय से नेवी के एक ऑफिसर को डेट कर रही हैं. कृष्णा मुखर्जी 8 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई करने वाली हैं.

Wedding Bells: सरकारी अधिकारी के प्यार में पागल हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, आलिया-कैटरीना के बाद सजने वाली है डोली

Krishna Mukherjee Engagement: टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी काफी सारे मशहूर शोज का हिस्सा रह चुकी है और कई यादगार किरदार परदे पर उकेर चुकी हैं. अब ये एक्ट्रेस काफी समय से स्क्रीन से दूर है लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई है. कृष्णा मुखर्जी जल्द ही सगाई करने जा रही हैं. कृष्णा मुखर्जी बीते कुछ समय से नेवी के एक ऑफिसर को डेट कर रही हैं. कृष्णा मुखर्जी 8 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई करने वाली हैं. इस बात का खुलासा खुद कृष्णा मुखर्जी ने किया है.

यूनीफॉर्म में देखते ही हुआ प्यार

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कृष्णा मुखर्जी ने बताया, "मेरी और मेरे बॉयफ्रेंड मुलाकात बीते साल दिसंबर में हुई थी. हम दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे. हम एक दूसरे से जुड़ाव महसूस हुआ. मेरा होने वाला मंगेतर टीवी जगत का नहीं है. वो मर्चेंट नेवी में काम करता है. मैंने पहली बार उसे नेवी की यूनीफॉर्म में देखा था. मैं उसकी तरफ से अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रही थी. फिलहाल मैं अपने मंगेतर के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताना चाहती. सही समय आने पर सबको मेरे मंगेतर के बारे में पता चल ही जाएगा."

इस दिन शादी करेंगी कृष्णा मुखर्जी

अपने बॉन्ड के बारे में बात करते हुए कृष्णा मुखर्जी ने कहा, 'आज तक मुझे इतना केयर करने वाला इंसान नहीं मिला है. वो मुझसे बहुत प्यार करता है. मैं हर समय बस उसके बारे में ही बात करती रहती हूं. उसकी छोटी छोटी बातें मुझे स्पेशल फील करवाती हैं. वो मेरा दिल जीत चुका है. मुझे कुछ समय में ही यकीन हो गया कि हमें अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहिए. अब हम जल्द ही सगाई करने जा रहे हैं. हम 2023 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.'

शादी के बाद नहीं करेंगी काम

आगे कृष्णा मुखर्जी ने दावा किया, 'मैंने सोच लिया है कि शादी के बाद मैं काम नहीं करूंगी. मैं बस उसके साथ समय बिताने की कोशिश करने वाली हूं. अभी चीजें फाइनल होने में थोड़ा समय है. जल्द ही शूटिंग खत्म करके मुझे सगाई के लिए पहुंचना है.' 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news