पाकिस्तानी अभिनेत्री ने कहा- मुझे अब कोई 'चुड़ैल' कहेगा तो बुरा नहीं मानूंगी!
Advertisement
trendingNow1737930

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने कहा- मुझे अब कोई 'चुड़ैल' कहेगा तो बुरा नहीं मानूंगी!

पाकिस्तानी अभिनेत्री सरवत गिलानी (Sarwat Gilani) ने कहा कि अब अगर उन्हें चुड़ैल कहेगा, तो वे इसका बुरा नहीं मानेंगी. क्योंकि अब उनकी नजर में चुड़ैल शब्द के मायने बदल गए हैं.

चुड़ैल्स के ट्रेलर का पोस्टर (जी5)

मुंबई: पाकिस्तानी अभिनेत्री सरवत गिलानी (Sarwat Gilani) ने कहा कि अब अगर उन्हें चुड़ैल कहेगा, तो वे इसका बुरा नहीं मानेंगी. क्योंकि अब उनकी नजर में चुड़ैल शब्द के मायने बदल गए हैं. सरवत गिलानी ने जी5 पर रिलीज हुई पाकिस्तानी वेब सीरीज 'चुड़ैल्स' (Churails) में मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें तीन अन्य अभिनेत्रियों ने भी मुख्य किरदार निभाया है.

  1. चुड़ैल्स वेब सीरीज में सरवत ने निभाया है मुख्य किरदार
  2. जी5 पर उपलब्ध है पाकिस्तानी वेब सीरीज
  3. चार महिलाओं की कहानी है चुड़ैल्स
  4.  

सरवत ने क्या कहा?
सरवत गिलानी ने कहा, 'मेरे नजरिए में चुड़ैल शब्द के मायने बदल चुके हैं. मैंने 'चुड़ैल्स' सिरीज में काम करके जाना कि इस शब्द के मायने बिल्कुल अलग हैं. इसका मतलब है मजबूत, बेखौफ और आजादी से अपनी बात कहने की हिम्मत रखने वाली. मुझे अब कोई चुड़ैल कहेगा, तो मुझे बिल्कुल भी बुरा नहीं लगेगा.' सरवत ने कहा कि ये शो बेहद जोरदार संदेश देती है. समाज में महिलाओं की ताकत को बताती है. मुझे उम्मीद है कि इस शो से लोगों की मानसिकता में बदलाव आएगा. इस शो के माध्यम से हम महिलाएं खुद में मजबूत बदलाव ला सकती हैं.'

असीम अब्बासी ने किया है निर्देशन
चुड़ैल्स वेब सीरीज का निर्देशन असीम अब्बासी (Asim Abbasi) ने किया है. इस शो में सरवत गिलानी के अलावा मेहर बानो, यासरा रिजवी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. इस शो को वीडियो कंटेंट ऐप जी5 (Zee5) पर देखा जा सकता है. (स्रोत-आईएएनएस)

Trending news