Advertisement
trendingPhotos1370550
photoDetails1hindi

Siblings Relationship: अपने भाइयों पर खुल्लम खुल्ला इल्जाम लगा चुके हैं ये सितारे, जमाने के सामने बताई सच्चाई

Bollywood Siblings Relationship: बॉलीवुड वर्ल्ड में कई ऐसे सितारे हैं जिनकी अपने ही भाई-बहनों से नहीं पटती. कई सितारे तो ऐसे हैं कि अपने भाई-बहनों से ये दुश्मनी सरेआम दिखा चुके हैं. ये सितारे अपने भाई-बहनों से दुश्मनी की वजह से ही खासा चर्चा में रहे थे. कई सितारे तो ऐसे हैं जो अपने भाई-बहनों के खिलाफ खुलकर सरेआम बोल चुके हैं. इस लिस्ट में आमिर खान और फैसल खान से लेकर ऋतिक रोशन और उनकी बहन सुनैना रोशन का नाम है. इन सितारों की लिस्ट आप यहां देख सकते हैं.

 

1/5

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और फैसल खान के बीच कभी अच्छे रिश्ते नहीं रहे. फैसल खान ने अपने ही सगे भाई आमिर खान को खुद में घर में कैद करने का आरोप लगा चुके हैं. दोनों के रिश्तों में फिल्म मेला के बुरी तरह से फ्लॉप होने बाद से ही खटास आ गई थी.

2/5

राज कपूर के बेटों राजीव कपूर और ऋषि कपूर के बीच कथित तौर पर अच्छे रिश्ते नहीं थे. राजीव कपूर को हमेशा ये बात सालती रही कि उनके पिता राज कपूर ने बेटे ऋषि कपूर के फिल्मी करियर को ज्यादा तवज्जो दी. इस वजह से दोनों भाईयों के बीच रिश्ते खटास भरे थे.

3/5

फिल्म स्टार अमीषा पटेल और अश्मिता पटेल के बीच भी अच्छे रिश्ते नहीं है. इन दोनों भाई-बहन एक दूसरे से दूरी रखते हैं.

4/5

एक वक्त था जब बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर लता मंगेश्कर और उनकी बहन आशा भोंसले के बीच भी अच्छे रिश्ते नहीं थे. लता मंगेश्कर ने अपनी बहन की शादी की वजह से उन्हें घर तक से निकाल दिया था. कई सालों के बाद दोनों के रिश्ते ठीक हो सके थे.

5/5

अदाकारा ऋतिक रोशन और उनकी बहन सुनैना रोशन के बीच भी कथित तौर पर अच्छे रिश्ते नहीं हैं. सुनैना रोशन ने तो अपने भाई ऋतिक पर खुल्लम-खुल्ला आरोप लगाया था. इसके बाद सुनैना रोशन औऱ ऋतिक रोशन के बीच झगड़े की कलई खुलकर सबके सामने आ गई थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़