Advertisement
photoDetails1hindi

Aashram 3 की बोल्ड 'सोनिया' के पास हैं कई आलीशान घर, करोड़ों की संपत्ति पर करती हैं राज

Esha Gupta Lifestyle Properties and Net Worth: MX Player पर स्ट्रीम हो रही सीरीज, 'आश्रम 3' (Aashram 3) में अपनी बोल्ड (Bold) अंदाज को लेकर चर्चा में बनी हुईं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) एक बेहद आलीशान जिंदगी जीती हैं. बॉलीवुड (Bollywood) की इस खूबसूरत अभिनेत्री के पास कई शानदार घर हैं और वो करोड़ों की संपत्ति पर राज करती हैं. आइये 'आश्रम 3' (Aashram 3) की हॉट 'सोनिया' के लाइफस्टाइल (Esha Gupta Lifestyle) और नेट वर्थ (Esha Gupta Net Worth) पर एक नजर डालते हैं..

 

1/5

मुंबई का खूबसूरत फ्लैट: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) मुंबई में एक खूबसूरत अपार्टमेंट में रहती हैं जिसमें नूट्रल और ब्राइट, दोनों तरह के रंग देखने को मिलते हैं. उनके घर का लिविंग रूम काफी सुंदर है और बेडरूम नीले रंग के इन्टीरीअर्स के साथ बनाया गया है. 

2/5

टॉप क्लास गाड़ियों की हैं मालकिन: गाड़ियों की बात करें तो ईशा गुप्ता (Esha Gupta) BMW 5 Series 520d की मालकिन हैं जिसकी कीमत Carwale के हिसब से 65.89 लाख रुपये है. इसके अलावा 'आश्रम 3' की सोनिया के पास Skoda Superb Sportline AT भी है, जिसकी कीमत 32.85 लाख रुपये (Carwale के हिसाब से) हो सकती है. 

3/5

महंगी जगहों में मनाती हैं छुट्टियां: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब शूटिंग नहीं कर रही होती हैं तो वो काफी खूबसूरत और महंगी जगहों पर छुट्टियां मनाने चली जाती हैं. हाल ही में उन्होंने Maldives में बिताई वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. ईशा Spain और Abu Dhabi जैसी जगहों पर भी जा चुकी हैं, उनकी इंस्टाग्राम (Instagram) प्रोफाइल इन छुट्टियों का सबूत है. 

4/5

दिल्ली में है आलीशान प्रॉपर्टी: आपको बता दें कि ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का एक घर दिल्ली में भी है, जिसकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस घर में वो अपने माता-पिता, बहन और अपने कुत्ते के साथ रहती हैं. इस खूबसूरत प्रॉपर्टी में एक बड़ा गार्डन भी है. 

5/5

ईशा गुप्ता की नेट वर्थ: आइए जानते हैं कि ईशा गुप्ता की नेट वर्थ कितनी है. आपको बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की नेट वर्थ लगभग 36 करोड़ रुपये है. ABP Live के हिसाब से Aashram 3 के लिए ईशा ने 2 करोड़ रुपये लिए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़