Advertisement
trendingPhotos1285213
photoDetails1hindi

सजी-धजी घोड़ी पर दूल्हा बनकर निकले पाताल लोक के हथौड़ा त्यागी, पीछे-पीछे कार में आई दुल्हनिया! खुलेआम दिया शादी का न्योता

स्त्री और पाताल लोक में जबरदस्त अभिनय करने के बाद अभिषेक बैनर्जी अब फिर से धमाका करने को तैयार हैं. सजी धजी घोड़ी पर दूल्हा बनकर वो निकले तो मुंबई वाले उन्हें देखते ही रह गए. वहीं पीछे-पीछे कार में बैठकर आती दुल्हनिया भी सभी को हैरान कर रही थी.

1/5

अभिषेक बैनर्जी ने छोटे-छोटे साइड किरदारों से ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है और यही वजह है कि अब वो लीड रोल में भी जगह बनाने लग हैं. जल्द ही उनकी ‘द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस' वेब सीरीज रिलीज होने जा रहे हैं, जिसके हीरो वो ही हैं. 

2/5

इसी के प्रमोशन के लिए आज अभिषेक बैनर्जी इस अंदाज में दिखे. सजी-धजी घोड़ी, घोड़ी पर विराजमान मुन्नेस यानि अभिसेक बैनर्जी और हाथ में शादी का सार्वजनिक कार्ड. बस जैसे ही अभिषेक इस अंदाज में मुंबई की सड़कों पर निकले तो देखने वाले उन्हें देखते ही रह गए.    

3/5

सड़क पर खड़े लोग अभिषेक को अचरज भरी निगाहो से ताकते रहे कि भला ये हो क्या रहा है कि तभी पीछे पीछे कार में बैठकर उनकी दुल्हनिया भी आ गईं. वो भी सनरूफ कार में नाचते हुए. ना शर्माती...ना लज्जाती हुई. दरअसल, आने वाली वेब सीरीज शादी पर ही बनी है. 

4/5

‘द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस' 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही है ये वूट पर स्ट्रीम होगी जिसमें अभिषेक बैनर्जी बने हैं ऐसे दूल्हे जो शादी के लिए मरे जा रहे हैं लेकिन उनकी शादी हो ही नहीं रही और जब शादी फिक्स हुई तो फेरों से ऐन मौके पर टूट गई. 

5/5

कॉमेडी जोनर की इस वेब सीरीज का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.  2 मिनट के इस ट्रेलर में आप सिर्फ हंसते ही रहेंगे. जबरदस्त कास्ट के साथ बनी इस वेब सीरीज के निर्माता हैं राज शांडिल्य जो पहले ड्रीम गर्ल और जनहित में जारी जैसी अलग कॉन्सेप्ट की फिल्में बना चुके हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़